व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को मिलेगा ये सुपर पावर, जल्द आ रहा नया अपडेट

नई दिल्ली। व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को जल्द ही एक नया अपडेट मिलने जा रहा है। इस अपडेट के बाद ग्रुप एडमिन यह चुन सकेंगे कि ग्रुप के कौन से सदस्य उसके विषय, ऑयकन या विवरण में परिवर्तन कर सकते हैं। व्हाट्सऐप के इस नए फीचर का परीक्षण किया जा रहा है। फेसबुक की मालिकाना वाली मैसेंजिंग प्लेटफार्म ने अपना नया अपडेट गूगल प्ले बीटा कार्यक्रम के वर्जन 2.17.387 में इसे जारी किया है।

Whatsapp To Soon Give More Powers To Group Administrators :

इस रिपोर्ट में बताया गया कि व्हाट्सऐप ने बेहतर ग्रुप प्रबंधन के लिए उन्नत फीचर्स की घोषणा की है, जिसमें एक टूल भी शामिल है जो ग्रुप का निर्माण करने वाले को अन्य एडमिन द्वारा ग्रुप को डिलिट करने से रोकने की शक्ति देता है।

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध विवरण में बताया गया, ये फीचर्स फिलहाल परीक्षण के लिए उपलब्ध हैं। हाल में ही विभिन्न रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है कि वाट्सएप जल्द ही अनसेंड का फीचर जारी करनेवाला है।

व्हाट्सऐप इससे पहले भी ग्रुप मैनेजमेंट को इंप्रूर्व करने के लिए एडवांस फीचर की घोषणा कर चुका है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो व्हाट्स का अनसेंड फीचर भी जल्दी यूजर्स के लिए आने वाला है।

नई दिल्ली। व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को जल्द ही एक नया अपडेट मिलने जा रहा है। इस अपडेट के बाद ग्रुप एडमिन यह चुन सकेंगे कि ग्रुप के कौन से सदस्य उसके विषय, ऑयकन या विवरण में परिवर्तन कर सकते हैं। व्हाट्सऐप के इस नए फीचर का परीक्षण किया जा रहा है। फेसबुक की मालिकाना वाली मैसेंजिंग प्लेटफार्म ने अपना नया अपडेट गूगल प्ले बीटा कार्यक्रम के वर्जन 2.17.387 में इसे जारी किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया कि व्हाट्सऐप ने बेहतर ग्रुप प्रबंधन के लिए उन्नत फीचर्स की घोषणा की है, जिसमें एक टूल भी शामिल है जो ग्रुप का निर्माण करने वाले को अन्य एडमिन द्वारा ग्रुप को डिलिट करने से रोकने की शक्ति देता है। गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध विवरण में बताया गया, ये फीचर्स फिलहाल परीक्षण के लिए उपलब्ध हैं। हाल में ही विभिन्न रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है कि वाट्सएप जल्द ही अनसेंड का फीचर जारी करनेवाला है। व्हाट्सऐप इससे पहले भी ग्रुप मैनेजमेंट को इंप्रूर्व करने के लिए एडवांस फीचर की घोषणा कर चुका है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो व्हाट्स का अनसेंड फीचर भी जल्दी यूजर्स के लिए आने वाला है।