जल्द ही ये खास फीचर लाने जा रहा है WhatsApp

whatsapp
जल्द ही ये खास फीचर लाने जा रहा है WhatsApp

नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वाट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स के अनुभव को पहले से बेहतर बनाएगा। वाट्सऐप पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के जारी होने के बाद यूजर्स मिनीमाइज्ड स्क्रीन पर वीडियो कॉल जारी रखते हुए अन्य संवाद की ब्राउसिंग भी कर सकेंगे।

WAbetainfo की रिपोर्ट के अनुसार कुछ डेवलपमेंट इश्यू के कारण अभी इसे सबके लिए रोलआउट नहीं किया गया है। कंपनी इसे रोलआउट करने से पहले इसमें कुछ इम्प्रूवमेंट करना चाहती है। हालांकि जब यह फीचर रोलआउट हो जाएगा तो आपको यूट्यूब और इंस्टाग्राम वीडियो लिंक पर सफेद रंग का प्ले आइकन दिखाई देगा।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp पर सिर्फ एक फोटो से हो सकती है आपकी जासूसी }

WAbetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, वाट्सऐप पिछले कई महीनों से इस फीचर को डालने पर काम कर रही है। इन फीचर को वाट्सऐप फॉर आईओएस में डालने के बाद ही यह सुनिश्चित हो सकेगा कि यूट्यूब और इंस्टाग्राम के वीडियोज को पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में वाट्सऐप पर देखा जा सकेगा।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी ने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से ‘पिक्चर इन पिक्चर मोड’ का फीचर अपडेट दे दिया है, जो ऐंड्रॉयड को सपॉर्ट करेगा। यह अपडेट वर्जन नंबर 2.18.234 में दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- इंतजार खत्म, WhatsApp में आया ग्रुप वीडियो कॉलिंग का फीचर }

नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वाट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स के अनुभव को पहले से बेहतर बनाएगा। वाट्सऐप पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के जारी होने के बाद यूजर्स मिनीमाइज्ड स्क्रीन पर वीडियो कॉल जारी रखते हुए अन्य संवाद की ब्राउसिंग भी कर सकेंगे। WAbetainfo की रिपोर्ट के अनुसार कुछ डेवलपमेंट इश्यू के कारण अभी इसे सबके लिए रोलआउट नहीं किया गया है। कंपनी इसे रोलआउट करने से पहले इसमें…
Loading...