1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. WhatsApp: व्हाट्सएप इंडिया हेड अभिजीत बोस का इस्तीफा, मेटा के सार्वजनिक नीति निदेशक ने भी छोड़ी कंपनी

WhatsApp: व्हाट्सएप इंडिया हेड अभिजीत बोस का इस्तीफा, मेटा के सार्वजनिक नीति निदेशक ने भी छोड़ी कंपनी

WhatsApp: इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के इंडिया हेड अभिजीत बोस (WhatsApp India head Abhijit Bose) ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही मेटा इंडिया (Meta India) के सार्वजनिक नीति निदेशक राजीव अग्रवाल (Director of Public Policy Rajeev Agarwal) ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

WhatsApp: इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के इंडिया हेड अभिजीत बोस (WhatsApp India head Abhijit Bose) ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही मेटा इंडिया (Meta India) के सार्वजनिक नीति निदेशक राजीव अग्रवाल (Director of Public Policy Rajeev Agarwal) ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है। अचानक दोनों इस्तीफों के बाद कंपनी ने भारत में व्हाट्सएप पब्लिक पॉलिसी (Whatsapp Public Policy) के निदेशक शिवनाथ ठुकराल (Director Shivnath Thukral) को भारत में मेटा के सभी प्लेटफॉर्म के लिए पब्लिक पॉलिसी निदेशक (Public Policy Director) बनाया गया है।

पढ़ें :- WhatsApp ने नया फीचर्स का किया अनावरण , जानिए कैसे करें इस्तेमाल

बता दें कि मेटा ने अपनी कंपनी में छंटनी की घोषणा के एक हफ्ते के अंदर ही दुनियाभर में लगभग 11,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। यह कंपनी की अब तक की सबसे बड़ी छंटनी थी। इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में ही भारत में मेटा प्रमुख अजीत मोहन (Ajit Mohan, Meta Head in India) ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वह मेटा के प्रतिद्वंद्वी स्नैपचैट में शामिल हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...