WhatsApp हटाने जा रहा ये खास फीचर, ऐसा होगा नया अपडेट

whatsapp
इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप(WhatsApp) जल्द ही अपने एक फीचर को हटाने जा रहा है। अपने यूजर्स के लिये WhatsApp कई नये फीचर जोड़ चुका है। आने वाले नये अपडेट में WhatsApp एक फीचर खत्म करने जा रहा है। WhatsApp के एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.17.352 पर इस फीचर को हटाने की टेस्टिंग भी हो रही है। बता दें कि WhatsApp पर यूजर्स अभी अपने नाम (यूजर नेम) के साथ इमोजी और स्पेशल कैरेक्टर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन अब उन्हें…

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप(WhatsApp) जल्द ही अपने एक फीचर को हटाने जा रहा है। अपने यूजर्स के लिये WhatsApp कई नये फीचर जोड़ चुका है। आने वाले नये अपडेट में WhatsApp एक फीचर खत्म करने जा रहा है।

WhatsApp के एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.17.352 पर इस फीचर को हटाने की टेस्टिंग भी हो रही है। बता दें कि WhatsApp पर यूजर्स अभी अपने नाम (यूजर नेम) के साथ इमोजी और स्पेशल कैरेक्टर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन अब उन्हें सिर्फ अपना नाम ही लिखना होगा। WhatsApp के इस फीचर का न होना यूजर को दुखी कर सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp पर आने वाली यूजलेस तस्वीरें ऐसे होगी ऑटोमैटिक डिलीट }

जल्द आयेगा ये नया अपडेट-

यूज़र इंटरफ़ेस को बदलने के साथ फेसबुक ऐप में कुछ छोटे बड़े बदलाव के साथ अपने ऐप को यूज़र फ्रेंडली बना रहा हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक अपने ऐप में व्हॉट्सऐप का बटन जोड़ने वाला है, जिसके बाद यूज़र्स आसानी से फेसबुक से व्हॉट्सऐप पर स्विच कर सकेंगे। इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है जिसकी मदद से यूज़र तेज़ी से फेसबुक और व्हाट्सऐप के बीच मूव कर सकेंगे। इसके लिए कंपनी फेसबुक फीड में नया व्हाट्सऐप शॉर्टकट बटन दे सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- वाट्सऐप में ब्लॉक होने के बाद भी आप ऐसे कर सकते हैं मैसेज }

Loading...