1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. जब 24 दिन की प्रेगनेंट Neha Dhupia हुई थी Corona Positive, कहा- ये वक्त काफी परेशान करने वाला

जब 24 दिन की प्रेगनेंट Neha Dhupia हुई थी Corona Positive, कहा- ये वक्त काफी परेशान करने वाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस एथलीट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) संग 2018 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इतना ही नहीं शादी के कुछ ही महीने के बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बेटी मेहर को जन्म दिया था। वहीं अब एक बार फिर नेहा मां बनने वाली हैं। दरअसल, नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस एथलीट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) संग 2018 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इतना ही नहीं शादी के कुछ ही महीने के बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बेटी मेहर को जन्म दिया था। वहीं अब एक बार फिर नेहा मां बनने वाली हैं। दरअसल, नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है।

पढ़ें :- आदित्य चोपड़ा नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं DDLJ, ये होगा ट्विस्ट 'Come Fall In Love - The DDLJ Musical'

आपको बता दें, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए बताया था कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गईं थी। और उनके लिए ये टाइम सबसे परेशान करने वाला था। इतना ही नहीं नेहा ने ये भी बताया जब कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हुई तब वो 24 दिन की प्रेगनेंट थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

पढ़ें :- Malaika Arora Birthday Special: अरबाज ने मलाइका की इस हरकत से तंग आकर दे दिया था तलाक...

इस इंटरव्यू के दौरान नेहा ने बताया कि पहले अंगद बेदी कोरोना पॉजिटव (Corona Positive) हुए, जिसके बाद उन्होंने भी खुद में कोरोना के हल्के लक्षण महसूस किया। नेहा ने कहा कि “मैं इससे ज्यादा डरी नहीं, मुझे खुद को सबसे दूर रखना था, और आइसोलेट होना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)


ये वक्त अंगद, मेहर और मेरे स्टाफ के लिए काफी परेशान करने वाला रहा। मैं उस वक्त 24 दिन की प्रेगनेंट थी, और मुझे मेहर के साथ आइसोलेट होना था, वो भी ऐसे समय में जब दिल्ली में लगातार केसेस बढ़ रहे थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

पढ़ें :- Hrithik Roshan बने इस एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड के Brand Ambassador

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...