1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar की फिल्म हुई फ्लॉप तो KRK ने ली चुटकी, कहा- बिजली बिल भरने के लिए काफी

Akshay Kumar की फिल्म हुई फ्लॉप तो KRK ने ली चुटकी, कहा- बिजली बिल भरने के लिए काफी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की धाक अब कमजोर पड़ती हुई नजर आ रही है। इस बात का सबूत उनकी हालिया फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' दे रही है। जी हां! बॉक्स ऑफिर पर फिल्म के आंकड़े कुछ इस ओर ही इशारा कर रहे हैं। बच्चन पांडे के बाद अब अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भी फ्लॉप होती दिख रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की धाक अब कमजोर पड़ती हुई नजर आ रही है। इस बात का सबूत उनकी हालिया फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दे रही है। जी हां! बॉक्स ऑफिर पर फिल्म के आंकड़े कुछ इस ओर ही इशारा कर रहे हैं। बच्चन पांडे के बाद अब अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भी फ्लॉप होती दिख रही है।

पढ़ें :- इतिहास को लेकर अक्षय कुमार ने उठाए सवाल, कहा- पृथ्वीराज चौहान पर 2-3 पंक्तियां और आक्रमणकारियों पर पूरी किताब ?...

ऐसे में फिल्म की गिरती सक्सेस को लेकर केआरके ने अक्षय को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। केआरके ने मजाक भरे अंदाज में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने ओपनिंग वीकेंड में 39.40 करोड़ की कमाई की थी।

इसके बाद फिल्म की कमाई के ग्राफ ने सबको चौंका दिया है। अक्षय की फिल्म के इस हाल को देखकर कंट्रोवर्सियल क्रिटिक कमाल राशिद खान ने चुटकी ली है। केआरके ने ट्वीट कर अक्षय की फिल्म के कलेक्शन का मजाक उड़ाया है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने सोमवार को 4500 स्क्रीन्स से 4 करोड़ का कलेक्शन किया। ये अमाउंट बिजली के बिल के लिए काफी है। अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा कि भले ही सम्राट पृथ्वीराज देश में डिजास्टर साबित हुई हो लेकिन ये अक्षय कुमार के होम सिटी टोरंटो, कनाडा में अच्छा बिजनेस कर रही है। ये सबूत है कि अक्षय की होम सिटी के लोग उनके प्रति ईमानदार हैं।

पढ़ें :- पृथ्वीराज चौहान पर करणी सेना की उठी तलवार, फिल्म के टाइटल को लेकर उठ रही ये मांग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...