1. हिन्दी समाचार
  2. जब काफी दिनो बाद मिली शराब तो बन गया शोले का वीरू, टंकी पर चढ़कर काटा हंगामा

जब काफी दिनो बाद मिली शराब तो बन गया शोले का वीरू, टंकी पर चढ़कर काटा हंगामा

When Alcohol Was Found After A Long Time Sholays Hero Became A Ruckus Was Raised On The Tank

अलीगढ़। देश में बीते 25 मार्च से लॉकडाउन की वजह से शराब की दुकाने बंद थीं। लेकिन जब लॉकडाउन का तीसरा फेस 4 मई से शुरू हुआ तो ज्यादातर राज्यों में शराब के ठेके खोल दिये गये। उत्तर प्रदेश में भी सोमवार से शराब के ठेके खुले जहां पहले ही दिन करीब 300 करोड़ की शराब बिक गयी। इस दौरान शराबियों ने अलग अलग जगहों पर जमकर उत्पात भी मचाना शुरू कर दिया है। अलीगढ़ जनपद में एक युवक ने शराब पीने के बाद पानी की टंकी पर चढ़ कर शोले के वीरू अंदाज में हाई वोल्टेज ड्रामा काटा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

रिपोर्ट के मुताबिक नशे के आदी युवक को जब कई दिन बाद शराब मिली तो वो शोले फिल्म का वीरू बन गया और पानी की टंकी पर चढ़ गया। बताया जा रहा है कि युवक का शराब पीने को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद युवक घर से निकल के पानी की टंकी पर जाकर चढ़ गया। काफी देर तक वहां ड्रामा होता रहा। सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज अरविन्द व पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी पहुंच गए। युवक काफी देर तक ड्रामा करता रहा, उसकी पत्नी व बच्चों को भी बुलाया गया। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद युवक को पानी की टंकी से उतारा जा सका। तब जाकर लोगों की सांस में सांस आई। इस दौरान लोगों ने युवक को पत्नी का भी हवाला दिया कि ‘तेरे को इतनी अच्छी पत्नी मिली है उस के लिए नीचे उतर आ।’ जिसके बाद युवक नीचे उतरने को तैयार हुआ।

युवक के नीचे उतरने के बाद भी उसका नशा नहीं उतरा वो खुद को धर्मेंद्र बताते हुए अपनी पत्नी को हेमा मालिनी बताने लगा और कहा कि मेरी पत्नी भी केरल की है और हेमा मालिनी भी केरल की। धर्मेंद्र अगर उनके लिए टंकी पर चढ़ सकते हैं तो मैं अपनी पत्नी के लिए नहीं चढ़ सकता। यही नहीं पूर्व मेयर शकुंतला भारती को ‘बुआ’ और चौकी इंचार्ज को ‘अरविंद भैया’ बुलाता रहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...