विराट का खुलासा: इस गेंदबाज को सामने देख होती है घबराहट

पहला टी20: न्यूजीलैण्ड के सामने भारत ने रखा 203 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को मौजूदा समय का दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज माना जाता है। दुनिया के नामी गेंदबाज भी उनके बल्‍लेबाजी कौशल का लोहा मानते हैं। ऐसे में विराट यदि किसी गेंदबाज की प्रशंसा करते हुए उसे सामना करने के लिहाज से मुश्किल मानते हों तो निश्चित ही इस बॉलर में कोई खास बात होगी। हाल ही में विराट ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान के एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनके सामने मुझे घबराहट होती है।

दरअसल, हाल ही में एक शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने विराट से पूछा गया कि किस बॉलर के सामने वो थोड़ा नर्वस हो जाते हैं? तो कोहली ने कहा, आज के समय में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर…वो इस समय वर्ल्ड के टॉप 2 या 3 बॉलर्स में से एक हैं। मैंने अपने करियर में जिन बॉलर्स का सामना किया है, आमिर उनमें से सबसे मुश्किल गेंदबाजों में से एक हैं। उनका सामना करते हुए आपको टॉप स्तर का खेल दिखाना होता है..वरना आप उनकी बॉल पर आउट हो सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कप्तान विराट बने 'ICC क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2017' }

28 वर्षीय कोहली इससे पहले भी मोहम्‍मद आमिर की तारीफ कर चुके हैं। टी20 वर्ल्‍डकप 2016 के तहत भारत और पाकिसतन के बीच होने वाले मुकाबले के पहले उन्‍होंने इस 25 वर्षीय गेंदबाज को एक बल्‍ला भी भेंट किया था। पिछले वर्ष एशिया कप के पहले विराट ने कहा था, ‘मैं इस बात से खुश हूं कि आमिर क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। उसने अपनी गलती से सबक लिया है और उसे सुधारकर वापस की है। वह हमेशा से ही बेहतरीन गेंदबाज है।

{ यह भी पढ़ें:- IND vs SA: दूसरे टेस्ट में भारत की 135 रनों से करारी हार, सीरीज गंवाई }

Loading...