VIRAL: जब अम्पायर ने पांड्या को सरेआम दिखाया थप्पड़, जानें क्यों…

hardik

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांडया अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल के दिनों में उन्होंने अपने खेल से भी सबका मन मोह लिया है। इस बार वह अपने नए हेयरस्टाइल और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आराम की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इन सब खबरों के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर एक और खबर चर्चा में बनी हुई है। यह खबर है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच के दौरान अंपायर ने पांड्या को थप्पड़ दिखाया था जिसकी तस्वीर इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रही है।

When An Umpire Tried To Slap Hardik Pandya During Match :

दरअसल, यह फोटो भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुक़ाबले की है जब अम्पायर ने हार्दिक पंड्या को थप्पड़ दिखाया था। अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अंपायर पांड्या को थप्पड़ मारने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बता दे पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खुद बोर्ड से आराम माँगा है। पंड्या का कहना था कि, अपनी शारीरिक परेशानियों की वजह से उन्हें आराम चाहिए ताकि वह खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार कर सकें। ऐसे में बोर्ड ने भी उन्हें आराम दे दिया है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांडया अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल के दिनों में उन्होंने अपने खेल से भी सबका मन मोह लिया है। इस बार वह अपने नए हेयरस्टाइल और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आराम की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इन सब खबरों के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर एक और खबर चर्चा में बनी हुई है। यह खबर है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच के दौरान अंपायर ने पांड्या को थप्पड़ दिखाया था जिसकी तस्वीर इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रही है।दरअसल, यह फोटो भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुक़ाबले की है जब अम्पायर ने हार्दिक पंड्या को थप्पड़ दिखाया था। अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अंपायर पांड्या को थप्पड़ मारने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बता दे पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खुद बोर्ड से आराम माँगा है। पंड्या का कहना था कि, अपनी शारीरिक परेशानियों की वजह से उन्हें आराम चाहिए ताकि वह खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार कर सकें। ऐसे में बोर्ड ने भी उन्हें आराम दे दिया है।