1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर कब और क्या कारवाई कर रही यूपी सरकार : संजय सिंह

मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर कब और क्या कारवाई कर रही यूपी सरकार : संजय सिंह

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी सरकार के कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल के ‘फर्जी कौशल‘ के सब कायल हो गए है। ये तंज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कसा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल एक फर्जी मोबाइल कंपनी के प्रचार के लिए देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की फोटो लगाते हैं।

पढ़ें :- Durga Prasad Yadav Jeevan Parichay: दुर्गा प्रसाद के अभेद्य दुर्ग को कोई नहीं भेद पाया, आठ बार से लगातार चुने जा रहे विधायक

कई महीनों से यह गोरखधंधा और फर्जीवाड़ा चला रहे हैं और जो मोबाइल बेच रहे हैं उसका नाम है स्वदेशी मोबाइल अब यह मोबाइल कंपनी के पीछे की कहानी क्या है वो यह है कि इनको हर जिले में डीलर बनाना था और सब से पांच लाख, दस लाख रुपए की उगाही करनी थी। संजय सिंह का आरोप है कि मंत्री जी को नोएडा में 50 एकड़ जमीन अपने लोगों के साथ मिलकर लेनी थी, इतनी बड़ी जमीन उनके पास बहुत आसानी से आ जाती और यह एक बड़ा घोटाला है क्यों की इस कंपनी के प्रचार में देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल हुआ है ताकि जनता को विश्वसनीयता दिखाई जा सके।

संजय सिंह ने कहा कि मैं सीएम योगी से कहना चाहता हूं कि उस आदमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया, उसका फर्जीवाड़ा सामने आ गया लेकिन अभी तक वह आपकी पार्टी में आप की सरकार में मंत्री कैसे हैं क्या दाल में कुछ काला है या पूरी की पूरी दाल ही काली है क्या मिलीभगत है कैसे उसने आपकी तस्वीर का इस्तेमाल किया और अगर इस पर कार्यवाही नहीं होती तो यह संकेत जाएगा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त करके उनका मंत्री खुलेआम धोखाधड़ी का करोबार कर रहा है।

 

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...