1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Anil Kapoor ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, फैंस बोले- आप तो 45 के भी नहीं हो

जब Anil Kapoor ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, फैंस बोले- आप तो 45 के भी नहीं हो

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनिल ब्लैक टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं मेडीकल स्टाफ उन्हें कोरोना का टीका लगा रहे हैं। अनिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा - सेकंड डोज ले ली है। घर रहे सेफ रहें। वेक्सीनेटेड। वहीं अनिल के पोस्ट पर फैन्स तरह -तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When Anil Kapoor Did Coronas Second Dose Fans Said You Are Not Even 45

नई दिल्ली: पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अब वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर ने भी कोरोना वेक्सीन की दूसरी डोज ली है।

पढ़ें :- दीया मिर्ज़ा ने प्रेग्नेंट महिलाओं को दी Corona vaccine को लेकर टिप्स, बोली- गर्भवती महिलाओं को फिलहाल ...

जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है। दरअसल अनिल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनिल ब्लैक टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं मेडीकल स्टाफ उन्हें कोरोना का टीका लगा रहे हैं। अनिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा – सेकंड डोज ले ली है। घर रहे सेफ रहें। वेक्सीनेटेड। वहीं अनिल के पोस्ट पर फैन्स तरह -तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले बोले Amitabh Bachchan, कोविड वाला क्रिकेट वाला नहीं

जहां कुछ यूज़र्स उन्हें सेफ रहने के लिए कह रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि अभी तो वो 45 साल के ही नहीं हुए। उन्हें तो मई से वैक्सीन लेनी चाहिए थे। खुद अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूरने कमेंट में लिखा – ये कैसे? 45 वर्ष से कम आयु के लिए आप केवल मई के पहले शॉट पोस्ट प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि 64 के हो चुके अनिल उम्र के इस पढ़ाव पर भी अच्छे-अच्छे यंग स्टार्स को टक्कर देते हुए नज़र आते हैं।

उनकी उम्र भले ही 64 साल हो गई हो लेकिन आज भी अनिल कपूर 36 बरस के ही नजर आते हैं। लुक्स के मामले में अनिल कपूर आज के समय के अभिनेताओं को भी कड़ी टक्कर देते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी आज तक बरकरार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X