1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब पैरेंट्स से छिपकर इन गानों को देखते थे बच्चे, आज हो गया है आम

जब पैरेंट्स से छिपकर इन गानों को देखते थे बच्चे, आज हो गया है आम

बॉलीवुड के पुराने गानों की ​रीमिक्स अब पुरानी बात हो गई है। आए दिन किसी ने किसी पुराने गाने की रिमिक्स सुनने को मिलती है। हालांकि, ये चलन अब पुराना हो चुका है। लेकिन, जब रीमिक्स का दौर शुरू हुआ था, तब ये गाने सुपरहिट हुए थे। हालांकि, कई पुराने गानों के रीमिक्स सॉन्ग 90 के दशक में आए, जो लोगों ने खूब पंसद किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के पुराने गानों की ​रीमिक्स अब पुरानी बात हो गई है। आए दिन किसी ने किसी पुराने गाने की रिमिक्स सुनने को मिलती है। हालांकि, ये चलन अब पुराना हो चुका है। लेकिन, जब रीमिक्स का दौर शुरू हुआ था, तब ये गाने सुपरहिट हुए थे। हालांकि, कई पुराने गानों के रीमिक्स सॉन्ग 90 के दशक में आए, जो लोगों ने खूब पंसद किया। लेकिन उस दौर के हिसाब से ये गाने इतने बोल्ड थे कि बच्चे अपने पैरेंट्स के सामने इन्हें देखने से भी शर्माते थे। आज आपको कुछ ऐसे ही गानों के बारे में बताएंगे, जो उस समय के सबसे बोल्ड सॉन्ग माने जाते थे।

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

कांटा लगा
शेफाली जरीवाला का ये गाना आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, उस दौर में इस गाने को लेकर टीनएजर्स में अलग ही क्रेज था। यह गाना उन दिनों सबसे बोल्ड सॉन्ग्स में से एक माना जाता था।

परदेसिया
राखी सावंत का परदेसिया सॉन्ग भी उस दौर में जबरदस्त हिट रहा था और इसमें उनकी बोल्डनेस ने हर तरफ तहलका मचा दिया था। इस गाने के बाद राखी सावंत की हर तरफ चर्चा थी।

पढ़ें :- KK Menon Birthday Special: थियेटर से शुरू हुई लव स्टोरी, सालों तक छुपाया था शादी का राज

एक परदेसी मेरा दिल ले गया
सोफी चौधरी का ‘एक परदेसी मेरा दिल ले गया’ आज भी संगीत प्रेमियों के बीच खूब सुना जाता है। इस गाने ने उन दिनों अलग ही धमाल मचा रखा था।

चढ़ती जवानी
‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी’ का 90 के दशक में जब रीमिक्स आया तो जबरदस्त हिट रहा। हालांकि, इस गाने की गिनती भी उस दौर के सबसे बोल्ड सॉन्ग में होती थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...