1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जब सीएम को बदलना होगा तो किसी को नहीं लगेगी खबर, मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास : अशोक गहलोत

जब सीएम को बदलना होगा तो किसी को नहीं लगेगी खबर, मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास : अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास में है। जब मुख्यमंत्री को बदलना होगा तो कानो—कान किसी को खबर तक नहीं लगेगी और ये काम रातों—रात हो जाएगा। इस पर कोई चर्चा और चिंतन नहीं होगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास में है। जब मुख्यमंत्री को बदलना होगा तो कानो-कान किसी को खबर तक नहीं लगेगी और ये काम रातों-रात हो जाएगा। इस पर कोई चर्चा और चिंतन नहीं होगा।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

दरअसल, सीएम गहलोत ने उस दौरान बयान ऐसे समय पर आया जब दिल्ली में सचिन पायलट और सोनिया गांधी के बीच मुलाकात के दो दिन बीते थे। यही नहीं सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और फैसले ले सकती हैं। बता दें कि, राजस्थान में 2023 में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

इसी को देखते कांग्रेस वहां पर बदलाव कर सकती है। वहीं, सचिन पायलट ने गुरुवार को नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। पायलट से मुलाकात के एक दिन पहले ही यानी बुधवार को सीएम गहलोत सोनिया गांधी से मिले थे।

 

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...