1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जब तमिलनाडु के सीएम मोदी-शाह के पैर छूते हैं तो ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता है : राहुल गांधी

जब तमिलनाडु के सीएम मोदी-शाह के पैर छूते हैं तो ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता है : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु चुनाव के मद्देनजर वहां पहुंचे हैं। उन्होंने यहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

When Cm Of Tamil Nadu Touches Modi Shahs Feet I Do Not Like Seeing This Rahul Gandhi

चेन्नई। ​कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु चुनाव के मद्देनजर वहां पहुंचे हैं। उन्होंने यहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- अमरिंदर सिंह की गुगली से नवजोत सिद्धू हुए हिट विकेट, कैप्टन को मिली टीम की कमान

राहुल गांधी ने कहा कि जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री मोदी-शाह के पैर छूते हैं और उनके सामने झुकते हैं तो उन्हें ये देखकर बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि मैं देखता हूं कि पीएम मोदी तमिलनाडु के सीएम को काबू कर रहे हैं और उन्हें चुपचाप अपने पैर छूने के लिए मजबूर कर रहे हैं, मैं ये स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं।

राहुल ने कहा कि मैंने एक तस्वीर देखी थी कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि अमित शाह के पैर छू रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि इस तरह का रिश्ता सिर्फ भाजपा में ही संभव है, जहां आपको पार्टी के शीर्ष नेताओं के पैर छूने होते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के सामने झूकना पड़ता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X