माँ बनैलिया के दरबार मे आते मेरा तन-मन माँ की भक्ति में लीन हो जाता है-गुड्डू खान

IMG-20190930-WA0014

सोनौली:नवरात्रों में यदि माँ के दरबार मे जगराता न हो तो भक्तों को नवरात्र अधुरा सा लगता है।9 दिनों तक चलने वाले नवरात्र में माँ दुर्गा की महिमा खूब है,इस दिन माँ का दरबार पूरे विधि विधान के साथ सजा कर पूरी रात माँ का भजन होता है और पूरी रात माँ के भक्त नाचते गाते माँ का गुणगान करते है।

When Coming To The Court Of Mother Banelia My Body And Mind Gets Absorbed In The Devotion Of Mother Guddu Khan :

इस वर्ष भी नौतनवा के माँ बनैलिया मन्दिर में नवरात्र के प्रथम दिन देर शाय प्रमोद चंचल की टीम ने जगराता का कार्यक्रम प्रस्तुत किया तथा सिंगर शिवांगी सिंह व प्रमोद चंचल की जोड़ी ने धूम मचा कर रख दी तथा माँ की झांकी की प्रस्तुति ने पूरी रात भक्तों को अपने स्थान से उठने तक नही दिया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे माँ के भक्त नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सर्वप्रथम माता के मन्दिर में मत्तथा टेका तत्त्पश्चात कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति के द्वारा नाचगा कर माँ की स्तुति की और आशीर्वाद के आकांक्षी बने।

इस जगराते में श्री खान ने अपने दिल से निकली आवाज को सबके सामने रखते हुए कहा कि “मै जब भी माँ बनैलिया के दरबार मे आता हूँ मेरा तन-मन सब माँ की भक्ति में लीन हो जाता है उस समय अगर मुझे कुछ होश रहता है तो बस माँ की महिमा और इस पवित्र स्थान पर प्रमोद चंचल की टीम ने अपनी प्रस्तुति दी इसके लिये हम उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूँ।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि नन्दलाल जायसवाल, राजा वर्मा व विजय श्रीवास्तव के अलावा बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,राजकुमार गौड़, राजेन्द्र जायसवाल,तूलबहादुर थापा,पिंटू सिंह,रिखी राम थापा के अलावा अधिकाधिक माताएं बहने माँ के दरबार मे उपस्थित होकर भजन संध्या में भाग लिया।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली:नवरात्रों में यदि माँ के दरबार मे जगराता न हो तो भक्तों को नवरात्र अधुरा सा लगता है।9 दिनों तक चलने वाले नवरात्र में माँ दुर्गा की महिमा खूब है,इस दिन माँ का दरबार पूरे विधि विधान के साथ सजा कर पूरी रात माँ का भजन होता है और पूरी रात माँ के भक्त नाचते गाते माँ का गुणगान करते है। इस वर्ष भी नौतनवा के माँ बनैलिया मन्दिर में नवरात्र के प्रथम दिन देर शाय प्रमोद चंचल की टीम ने जगराता का कार्यक्रम प्रस्तुत किया तथा सिंगर शिवांगी सिंह व प्रमोद चंचल की जोड़ी ने धूम मचा कर रख दी तथा माँ की झांकी की प्रस्तुति ने पूरी रात भक्तों को अपने स्थान से उठने तक नही दिया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे माँ के भक्त नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सर्वप्रथम माता के मन्दिर में मत्तथा टेका तत्त्पश्चात कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति के द्वारा नाचगा कर माँ की स्तुति की और आशीर्वाद के आकांक्षी बने। इस जगराते में श्री खान ने अपने दिल से निकली आवाज को सबके सामने रखते हुए कहा कि "मै जब भी माँ बनैलिया के दरबार मे आता हूँ मेरा तन-मन सब माँ की भक्ति में लीन हो जाता है उस समय अगर मुझे कुछ होश रहता है तो बस माँ की महिमा और इस पवित्र स्थान पर प्रमोद चंचल की टीम ने अपनी प्रस्तुति दी इसके लिये हम उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूँ। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि नन्दलाल जायसवाल, राजा वर्मा व विजय श्रीवास्तव के अलावा बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,राजकुमार गौड़, राजेन्द्र जायसवाल,तूलबहादुर थापा,पिंटू सिंह,रिखी राम थापा के अलावा अधिकाधिक माताएं बहने माँ के दरबार मे उपस्थित होकर भजन संध्या में भाग लिया। संवाददाता-विजय चौरसिया