1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जब धोनी ने रवि शास्त्री से कहा था, हमने आपको गलत साबित कर दिया आप के अनुसार हम मैच हार रहे थे Video…

जब धोनी ने रवि शास्त्री से कहा था, हमने आपको गलत साबित कर दिया आप के अनुसार हम मैच हार रहे थे Video…

भारत को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट जिताने वाले एमएस धोनी को टी-20 वर्ल्डकप 2021 के लिए भारतीय टीम का मेंटॉर बनाया गया है। हालांकि उनकी नियुक्ति को लेकर विवाद ही उठ गया है। इस बीच सोशल मीडिया में धोनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें धोनी टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट जिताने वाले एमएस धोनी को टी-20 वर्ल्डकप 2021 के लिए भारतीय टीम का मेंटॉर बनाया गया है। हालांकि उनकी नियुक्ति को लेकर विवाद ही उठ गया है। इस बीच सोशल मीडिया में धोनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें धोनी टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप से आउट

ये वीडियो टी-20 वर्ल्ड कप 2007 का है। साल 2007 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में धोनी शास्त्री की तगड़ी क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में जब धोनी ने रवि शास्त्री से कहा,’ कल मैंने आपका एक कॉलम पढ़ा था उसमें लिखा था कि आपके अनुसार हम इस मुकाबले को हार रहे हैं लेकिन अब मैंने और मेरे लड़कों ने आपको गलत साबित कर दिया है।’

पढ़ें :- India vs West Indies: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी आई सामने, वेस्टइंडीज को हराने के बाद और बढ़ी टेंशन

हालांकि धोनी ने ये आगे शास्त्री से कहा कि उन्हें यकीन है कि टीम इंडिया की जीत से शास्त्री उनसे ज्यादा खुश हैं। भारत ने पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2007 का खिताब अपने नाम किया था। बीसीसीआई ने धोनी को इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अपना कप्तान बनाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...