1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब दिलजीत की मनोज ने तुड़वा दी शादी, दोसांझ ने पटा ली उनकी बहन… VIDEO

जब दिलजीत की मनोज ने तुड़वा दी शादी, दोसांझ ने पटा ली उनकी बहन… VIDEO

When Diljits Manoj Got Married Dosanjh Beat His Sister Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म फूल ड्रामा कॉमेडी हैं। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

पढ़ें :- जब Diljit Dosanjh के गाने गोट पर बुजुर्ग ने किया भांगड़ा, एक्टर बोले-कमाल दी एनर्जी

आपको बता दें, जी-स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म में सभी एक्टर्स के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है। ट्रेलर में अन्नू कपूर भी नजर आ रहे हैं जो अपने एक्टिंग से दिल जीत लेते हैं। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिलजीत दोसांझ अपने पिता के साथ डेरी में काम करते हैं और इन दिनों शादी के लिए लड़की की तलाश में हैं। लेकिन जब भी वो कोई लड़की देखने जाते हैं तो किसी न किसी वजह से बात बिगड़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

मनोज बाजपेयी के किरदार का नाम मधुर मंगल राणे है जिसका मुख्य काम होता है कि वो दूल्हों की जासूसी करता है। ऐसे ही मनोज बाजपेयी दिलजीत दोसांझ की भी जासूसी करते हैं और दिलजीत की पक्की हो रही शादी टूट जाती है। जिसके बाद शुरू होता है पूरा खेल। ट्रेलर में फातिमा सना शेख एक मराठी मुल्गी के किरदार में नजर आई हैं।

पढ़ें :- दंगल गर्ल 3 साल की उम्र से हो रहीं कास्टिंग काउच का शिकारा, कहा-जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...