जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ता टूटने पर सबके सामने रो दी थी दिव्यांका त्रिपाठी

divynka-tripathi-696x366

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं।फ़िलहाल दिव्यांका त्रिपाठी लॉकडाउन के बीच पति विवेक दहिया संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन पति संग अपने वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन, इस बीच दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ किसी टॉक शो में दिखाई दे रही हैं।

When Divyanka Tripathi Cried In Front Of Everyone After Breaking Up With X Boyfriend Sharad Malhotra :

जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ता टूटने पर सबके सामने रो दी थी दिव्यांका त्रिपाठी,देखे वीडियो! 1

बता दे की इस वीडियो में दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शरद मल्होत्रा के बारे में बात करती दिख रही हैं। यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के Talk Show ‘Juzz Baatt’ का है, जिसमें दिव्यांका ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के अपने को-एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में बात करती दिख रही हैं। जब राजीव खंडेलवाल, दिव्यांका त्रिपाठी से शरद मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप को लेकर सवाल करते हैं तो दिव्यांका काफी इमोशनल हो जाती हैं।

बता दे की दिव्यांका ने बात करते हुए कहा की, ‘मैंने सब ट्राई किया, मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी। मैं अजीबो-गरीब लोगों से मिलने लगी थी। मुझे लगा कि क्या सच में उस पर किसी ने कुछ किया है, जो आठ साल ऐसा कैसे हो सकता है। एक समय ऐसा आया, जब मुझे लगा कि अगर किसी के प्यार को पाने के लिए ये सब करना पड़े तो क्या सच में ये प्यार है।’

जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ता टूटने पर सबके सामने रो दी थी दिव्यांका त्रिपाठी,देखे वीडियो! 2

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा अपने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के दौरान मिले थे। तभी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। आठ साल डेट करने के बाद दोनों 2015 में अलग हो गए थे। जिसके बाद दिव्यांका ने ‘ये है मोहब्बतें’ के को-एक्टर विवेक दहिया संग 2016 में शादी कर ली। फिलहाल वे अपने पति के साथ ख़ुशी ख़ुशी लाइफ जी रही है।

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं।फ़िलहाल दिव्यांका त्रिपाठी लॉकडाउन के बीच पति विवेक दहिया संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन पति संग अपने वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन, इस बीच दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ किसी टॉक शो में दिखाई दे रही हैं। जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ता टूटने पर सबके सामने रो दी थी दिव्यांका त्रिपाठी,देखे वीडियो! 1
बता दे की इस वीडियो में दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शरद मल्होत्रा के बारे में बात करती दिख रही हैं। यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के Talk Show ‘Juzz Baatt’ का है, जिसमें दिव्यांका ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के अपने को-एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में बात करती दिख रही हैं। जब राजीव खंडेलवाल, दिव्यांका त्रिपाठी से शरद मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप को लेकर सवाल करते हैं तो दिव्यांका काफी इमोशनल हो जाती हैं। बता दे की दिव्यांका ने बात करते हुए कहा की, ‘मैंने सब ट्राई किया, मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी। मैं अजीबो-गरीब लोगों से मिलने लगी थी। मुझे लगा कि क्या सच में उस पर किसी ने कुछ किया है, जो आठ साल ऐसा कैसे हो सकता है। एक समय ऐसा आया, जब मुझे लगा कि अगर किसी के प्यार को पाने के लिए ये सब करना पड़े तो क्या सच में ये प्यार है।’ जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ता टूटने पर सबके सामने रो दी थी दिव्यांका त्रिपाठी,देखे वीडियो! 2 बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा अपने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के दौरान मिले थे। तभी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। आठ साल डेट करने के बाद दोनों 2015 में अलग हो गए थे। जिसके बाद दिव्यांका ने ‘ये है मोहब्बतें’ के को-एक्टर विवेक दहिया संग 2016 में शादी कर ली। फिलहाल वे अपने पति के साथ ख़ुशी ख़ुशी लाइफ जी रही है।