1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में जब गुजरात टाइट्ंस ने जीता आईपीएल का खिताब, फैन ने लोगो के लिए फ्री किया अपना सैलून

IPL 2022: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में जब गुजरात टाइट्ंस ने जीता आईपीएल का खिताब, फैन ने लोगो के लिए फ्री किया अपना सैलून

अक्सर कई बार खेलो में ऐसा देखा गया है कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने के लिए या उनके जीतने या हारने पर किसी भी दीवानगी को पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक जबरा फैन बिहार के नवादा में देखने को मिल रहा है जो अपने स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए अपनी दीवानगी दिखा रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अक्सर कई बार खेलो में ऐसा देखा गया है कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने के लिए या उनके जीतने या हारने पर किसी भी दीवानगी को पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक जबरा फैन बिहार के नवादा में देखने को मिल रहा है जो अपने स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए अपनी दीवानगी दिखा रहा है। ये फैन है रवि पंड्या जिसने अपने नाम में भी हार्दिक पांड्या का टाइटल भी लगा लिया है। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के विजेता बनने पर रवि इतना खुश हुआ कि उसने अपने सैलून को एक दिन के लिए फ्री कर दिया। रवि सैलून में आये ग्राहकों का मुफ्त में एक दिन के लिए हेयर कट और शेविंग दे रहा है। रवि अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए आर्थिक जश्न मना रहा है।

पढ़ें :- India and Ireland: हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

शहर के नहर पर, अकौना में संचालित पंड्या जेंट्स पार्लर के संचालक रवि पांड्या ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि गुजरात टाइटन्स उनकी पसंदीदा टीम थी क्योंकि उनके पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक इसके कप्तान थे। टाइटन्स की शानदार जीत के बाद रवि की खुशी का कोई ठिकाना न रहा। इसे सेलीब्रेट करने की हलचल उनके मन में लगातार उठ रही थी, जिसके बाद उन्होंने यह अनोखी पहल की। सोशल मीडिया पर रवि ने इसका ऐलान कर दिया और सुबह सी ही उसके पार्लर में लोग आने लगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...