1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हरभजन सिंह से जब पूछा गया क्या बीसीसीआई से जुड़ेंगे, पूर्व स्पिनर ने कहा- मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने

हरभजन सिंह से जब पूछा गया क्या बीसीसीआई से जुड़ेंगे, पूर्व स्पिनर ने कहा- मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने

हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान स्पिनर हरभजन सिंह ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का घोषणा किया है। हरभजन बहुत दिनों से टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने सोशल प्लेटफार्म ट्वीटर के माध्यम से बताया कि वो अब अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं। संन्यास के बाद उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान स्पिनर हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का घोषणा किया है। हरभजन बहुत दिनों से टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने सोशल प्लेटफार्म ट्वीटर के माध्यम से बताया कि वो अब अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं। संन्यास के बाद उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। किसी का कहना है कि वह अब पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरेंगे तो कुछ लोगों का कहना है कि वह आईपीएल(IPL) में किसी टीम के साथ बतौर सपोर्ट स्टाफ जुड़ने वाले हैं। हालांकि, भज्जी फ्यूचर में क्या करेंगे यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन फिलहाल उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किसी भी तरह से ‘समझौता’ नहीं करेंगे।

पढ़ें :- BCCI ने रणजी ट्रॉफी दो चरणों में आयोजित किए जाने का किया ​ऐलान

दिग्गज ऑफ स्पिनर से जब यह पूछा गया कि रिटायरमेंट(Retirement) के बाद भी खिलाड़ी जल्दी बीसीसीआई से पंगा नहीं लेते हैं, ऐसे में उनका आगे का क्या प्लान है तो भज्जी ने एक बड़े टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘मैं एक ऐसा इंसान रहा हूं जो सही को सही और गलत को गलत कहता है। मुझे लगता है कि जिस किसी को एक ईमानदार आदमी(Honest Man) की कद्र होती है, वह मुझे जरूर कहेंगे कि आप आइए और ये काम करना है और आप कर सकते हो। मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने हैं कि मुझे कोई खास काम दिया जाए। फिर चाहे वह किसी भी क्रिकेट एसोसिएशन का काम हो या किसी भी तरह से हो। मैं कड़ी मेहनत करके यहां तक पहुंचा हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...