जब सिद्धू को लेकर बेचैन दिखे इमरान, सिद्धू ने भी की पाक PM की जमकर तारीफ

Sidhu, Imran Khan
पाक में हुए ननकाना साहिब हमले पर BJP का प्रदर्शन, पूछा- अब कहां फरार हैं सिद्धू

नई दिल्ली। पाकिस्तान के निमंत्रण पर बतौर मुख्य अतिथि करतारपुर कॉरिडोर पहुंचे कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को करतारपुर कॉरिडोर के लिए धन्यवाद दिया और इस दौरान पाक पीएम इमरान खान की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान इमरान का भी एक वीडियो सामने आया जहां वो सिद्धू को लेकर काफी बेचैन नजर आया, जब उन्हे पता चल गया कि सिद्धू आये हैं तब जाकर उन्हे तसल्ली मिली।

When Imran Looked Restless About Sidhu Sidhu Also Praised Pak Pm Fiercely :

शनिवार को जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू पंहुचे तो इमरान ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं इमरान का एक वीडियो वायरल हुआ है जहां बस में बैठते वक्त उन्होने अपने लोगों से पूछा कि ‘हमारा सिद्धू किधर है, आ गया वो’ इसपर बस में मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि हां सर वो आ गए हैं। इस दौरान इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछताछ की। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान ने करतारपुर कॉरिडोर को शुरू करके 14 करोड़ सिखों का दिल जीत लिया है।

सिद्धू यहीं नही थमे, इस दौरान उन्होने इमरान की तारीफ में शायरी भी सुनायी, उन्होने कहा- ‘क्या मिलेगा मारकर किसी को जान से, मारना हो तो मार डालो एहसान से। दुश्मन मर नहीं सकता कभी नुकसान से और सर उठाकर चल नहीं सकता मरा हुआ एहसान से।’ सिद्धू ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी, उन आलोचकों को सिद्धू ने जबाब देते हुए कहा, ‘हां, मैंने झप्पी डाली और आगे भी सौ बार डालूंगा। इस दौरान उन्होने कहा यार होवे तां इमरान वरगा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के निमंत्रण पर बतौर मुख्य अतिथि करतारपुर कॉरिडोर पहुंचे कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को करतारपुर कॉरिडोर के लिए धन्यवाद दिया और इस दौरान पाक पीएम इमरान खान की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान इमरान का भी एक वीडियो सामने आया जहां वो सिद्धू को लेकर काफी बेचैन नजर आया, जब उन्हे पता चल गया कि सिद्धू आये हैं तब जाकर उन्हे तसल्ली मिली। शनिवार को जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू पंहुचे तो इमरान ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं इमरान का एक वीडियो वायरल हुआ है जहां बस में बैठते वक्त उन्होने अपने लोगों से पूछा कि 'हमारा सिद्धू किधर है, आ गया वो' इसपर बस में मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि हां सर वो आ गए हैं। इस दौरान इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछताछ की। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान ने करतारपुर कॉरिडोर को शुरू करके 14 करोड़ सिखों का दिल जीत लिया है। सिद्धू यहीं नही थमे, इस दौरान उन्होने इमरान की तारीफ में शायरी भी सुनायी, उन्होने कहा- ‘क्या मिलेगा मारकर किसी को जान से, मारना हो तो मार डालो एहसान से। दुश्मन मर नहीं सकता कभी नुकसान से और सर उठाकर चल नहीं सकता मरा हुआ एहसान से।’ सिद्धू ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी, उन आलोचकों को सिद्धू ने जबाब देते हुए कहा, ‘हां, मैंने झप्पी डाली और आगे भी सौ बार डालूंगा। इस दौरान उन्होने कहा यार होवे तां इमरान वरगा।