इंदिरा लेह गई थीं तो पाक 2 हिस्सों में बंटा, देखते हैं पीएम मोदी क्या करते हैं : कांग्रेस

indar gandhi
इंदिरा लेह गई थीं तो पाक 2 हिस्सों में बंटा, देखते हैं पीएम मोदी क्या करते हैं : कांग्रेस

नई दिल्ली। चीन से तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक लेह पहुंच गये। पीएम मोदी के लेह पहुंचने के बाद विपक्ष में हलचल मच गयी। वहीं, पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इंदिरा गांधी के लेह दौरे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, देखते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब क्या करते हैं?

When Indira Went To Leh Pakistan Divided Into Two Parts See What Pm Modi Does Congress :

बता दें कि, मनीष तिवारी ने 1971 के युद्ध से पहले की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि इंदिरा गांधी लेह में सैनिकों को संबोधित कर रहीं थीं। इस फोटो के साथ ही कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘जब इंदिरा गांधी लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया था, देखते हैं वह (मोदी) क्या करेंगे’?

वहीं, पीएम कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ‘फिलहाल पीएम मोदी नीमू के एक फॉरवर्ड लोकेशन पर हैं। यहा वो तड़के सुबह ही पहुंच गए थे। यह जगह 11,000 की ऊंचाई पर स्थित है। यह इलाका सिंध नदी के किनारे पर और जांस्कर रेंज से घिरी हुई बहुत ही दुर्गम जगह है।

नीमू दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक पोस्ट में से एक माना जाता है। अचानक पीएम मोदी के इस दौरे ने हर किसी को चौंका दिया। पहले इस दौरे पर सिर्फ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत को ही आना था। प्रधानमंत्री के दौरे में सैन्य अधिकारियों ने उन्हें सीमा से जुड़ी रिपोर्ट्स भी दीं।

 

नई दिल्ली। चीन से तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक लेह पहुंच गये। पीएम मोदी के लेह पहुंचने के बाद विपक्ष में हलचल मच गयी। वहीं, पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इंदिरा गांधी के लेह दौरे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, देखते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब क्या करते हैं? बता दें कि, मनीष तिवारी ने 1971 के युद्ध से पहले की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि इंदिरा गांधी लेह में सैनिकों को संबोधित कर रहीं थीं। इस फोटो के साथ ही कांग्रेस नेता ने लिखा, 'जब इंदिरा गांधी लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया था, देखते हैं वह (मोदी) क्या करेंगे'? वहीं, पीएम कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 'फिलहाल पीएम मोदी नीमू के एक फॉरवर्ड लोकेशन पर हैं। यहा वो तड़के सुबह ही पहुंच गए थे। यह जगह 11,000 की ऊंचाई पर स्थित है। यह इलाका सिंध नदी के किनारे पर और जांस्कर रेंज से घिरी हुई बहुत ही दुर्गम जगह है। नीमू दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक पोस्ट में से एक माना जाता है। अचानक पीएम मोदी के इस दौरे ने हर किसी को चौंका दिया। पहले इस दौरे पर सिर्फ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत को ही आना था। प्रधानमंत्री के दौरे में सैन्य अधिकारियों ने उन्हें सीमा से जुड़ी रिपोर्ट्स भी दीं।