1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब काजोल ने शूटिंग के टाइम शाहरुख खान की बचाई जान, बड़ा खुलासा करते हुए बोले एक्टर- ये ज़िंदगी तुम्हारी दी हुई है

जब काजोल ने शूटिंग के टाइम शाहरुख खान की बचाई जान, बड़ा खुलासा करते हुए बोले एक्टर- ये ज़िंदगी तुम्हारी दी हुई है

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब प्यार देते आए हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) फिल्म के बाद से ही दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। फिल्म से शाहरुख खान का सिगनेचर स्टेप (signature step) आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। हर ओकेजन में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हो और उनसे बाहें फैंलाने वाला स्टेप न कराया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब प्यार देते आए हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) फिल्म के बाद से ही दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। फिल्म से शाहरुख खान का सिगनेचर स्टेप (Signature step) आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। हर ओकेजन में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हो और उनसे बाहें फैंलाने वाला स्टेप न कराया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता।

पढ़ें :- Kajol On Nysa Trolling: ट्रोलिंग को लेकर न्यास ने कही बड़ी बात, आप ट्रोल हो रहे हैं तो आप फेमस

इसीलिए फ‍िल्म दिलवाले में जब इस सीन को दोहराया गया था। इस सीन को शूट करते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख की जान पर बन आई थी लेकिन काजोल (Kajol) ने ऐसा होने नहीं दिया। आपको याद होगा फिल्म में गेरुआ नाम का एक गाना है।

इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें काजोल शाहरुख को बचाती नजर आ रही हैं। गाने को कई खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया था, उनमें से एक गुफा में झरने के पीछे की जगह भी थी।

इस गाने की मेकिंग वीडियो में, काजोल ने बताया कि कैसे गाने की रिहर्सल के दौरान शाहरुख चट्टान से गिरने वाले होते हैं। लेकिन उन्हें गिरने से काजोल ने बचा किया। मेकिंग वीडियो में शाहरुख काजोल का धन्यवाद करते हैं और कहते हैं “मैं अपनी जिंदगी का कर्जदार हूं, मेरी ये जिंदगी अब तुम्हारे नाम हो चुकी है। शाहरुख खान और काजोल की दोस्ती सालों से बरकरार है। जिस तरह से काजोल ने शाहरुख की जान बचाई उन्होंने अपनी दोस्ती का सबूत दिया है।

पढ़ें :- मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...