1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब कंगना ने किया कृषकों का अपमान, केस हुआ दर्ज… और फिर…

जब कंगना ने किया कृषकों का अपमान, केस हुआ दर्ज… और फिर…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कंगना रनौत के विरुद्ध कर्नाटक के तुमकुर के एक कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। कंगना रनौत के विरुद्ध कृषकों के अपमान का दोष लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे कृषकों का ट्वीट करके अपमान किया।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

दरअसल, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने कृषकों का अनादर किया है। इस ट्वीट को लेकर कई स्थान कृषकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि पश्चात् में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने कृषकों का अनादर नहीं किया है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरुद्ध किसान संगठन पुरे विश्व में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के विरुद्ध 25 सितंबर को कृषक तथा राजनीतिक संगठनों ने देश बंद रखा था। वही कृषकों के भारत बंद का मिलाजुला प्रभाव देखने को मिला।

वही जैसे प्रभु श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की केवल अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा वास्तविक ट्वीट यदि कोई यह साबित करदे की मैंने कृषको को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी। किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगता है कि नए विधयकों से मंडी इंतजाम समाप्त हो जाएंगे तथा न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली समाप्त हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...