1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Kangana का हुआ Twitter अकाउंट suspend तो शमा सिकंदर बोली-मेंटल हेल्थ के लिए जरूरी था

जब Kangana का हुआ Twitter अकाउंट suspend तो शमा सिकंदर बोली-मेंटल हेल्थ के लिए जरूरी था

वीडियो में शमा सिकंदर से पूछा जाता है कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाना सही था या गलत, उन्होंने कहा, 'अच्छा ही हुआ है जो भी हुआ है। हमारी मेंटल हेल्थ के लिए बहुत जरूरी है कि जो लोग बहुत ज्यादा लड़ते हैं, उन सभी के ट्विटर अकाउंट बंद कर देने चाहिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने हाल ही कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। जहां ऐक्ट्रेस के साथ-साथ फैन्स इससे नाराज हैं, वहीं ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर का कहना है कि यह बहुत ही अच्छा हुआ है और जरूरी भी है।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

शमा सिकंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में शमा सिकंदर से पूछा जाता है कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाना सही था या गलत, उन्होंने कहा, ‘अच्छा ही हुआ है जो भी हुआ है।

हमारी मेंटल हेल्थ के लिए बहुत जरूरी है कि जो लोग बहुत ज्यादा लड़ते हैं, उन सभी के ट्विटर अकाउंट बंद कर देने चाहिए। हर वह चीज जो मेंटल हेल्‍थ को प्रभावित करती है, उसे बंद ही होना चाहिए।’


बता दें कि बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से गुस्साईं कंगना रनौत ने कई ट्वीट्स किए थे, जिन पर यूजर्स ने आपत्ति जताई। उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना भी एक आपत्तिजनक ट्वीट किया और उन्हें ‘ताड़का’ बताया था। इसके बाद कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को 4 मई को सस्पेंड कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...