1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. KBC-13 में जब कपिल और सोनू सूद पहुंचे 4 घंटा लेट, अमिताभ बच्चन बोले- चलते शो में ली चुटकी

KBC-13 में जब कपिल और सोनू सूद पहुंचे 4 घंटा लेट, अमिताभ बच्चन बोले- चलते शो में ली चुटकी

टीवी का फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमों वायरल हो रहा है। इस बार कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी का फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) का स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमों वायरल हो रहा है। इस बार कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

पढ़ें :- नेशनल अवॉर्ड विनर कोरियोग्राफर का निधन, Sonu Sood बोले- टूट गया दिल

आपको बता दें, सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लेट आने पर उन्हें ताना भी मारा। इस बीच सोनू सूद (Sonu Sood) और कपिल (Kapil Sharma)  ने केबीसी-13 (KBC-13) के सेट पर खूब मस्ती भी की।

‘शानदार शुक्रवार’ स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोनू सूद और कपिल शर्मा का स्वागत करते हैं। इस बीच अमिताभ उन्हें (कपिल शर्मा) शो की शूटिंग के लिए समय पर नहीं आने पर चिढ़ाते दिखे। अमिताभ ने कहा, ‘आज आप ठीक समय पर आए हैं। आपको हमें मिलना था 12 बजे, ठीक 4.30 बजे आगए आप।’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस बात पर कपिल मुस्कुराने के अलावा और कोई जवाब नहीं दे सके। कपिल अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। अंत में पूरी शूटिंग को ही कैंसिल करना पड़ा था। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी एक शूट रद्द कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...