1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. जब काव्या और नव्या में शुरू हुई मार-पीट, गला दबाने का VIDEO हुआ VIRAL

जब काव्या और नव्या में शुरू हुई मार-पीट, गला दबाने का VIDEO हुआ VIRAL

 टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में हर दिन बवाल होना तय है आज कल इस शो की खूब धूम है। शो में हर दिन आ रहे ट्विस्ट लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। अब ऐसे में अगर हम आपको बताएं कि अनुपमा की बहू नव्या  की काव्या से जोरदार लड़ाई हो गई है, तो आपको हैरानी जरूर होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन बवाल होना तय है आज कल इस शो की खूब धूम है। शो में हर दिन आ रहे ट्विस्ट लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। अब ऐसे में अगर हम आपको बताएं कि अनुपमा की बहू नव्या  की काव्या से जोरदार लड़ाई हो गई है, तो आपको हैरानी जरूर होगी।

पढ़ें :- Aamir Khan की लाड़ली ने दबाया बॉयफ्रेंड Nupur Shikre का गला, होश उड़ाने वाली तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें, दोनों की घमासान लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सोच रहे होंगे कि क्या दोनों की लड़ाई की वजह अनुपमा तो नहीं?दरअसल, मामला कुछ और ही ये मामला शो से जुड़ा हुआ नहीं है। न ही इसका शो कि कहनी से कोई लेना देना है।

शो में आ रहे ट्विस्ट के बीच भले ही ये वीडियो सामने आया हो, लेकिन ये वीडियो असल लाइफ से जुड़ा है। काव्या का रोल निभा रहीं मदालसा और नव्या का किरदार निभा रहीं अनघा भोसले में जोरदार लड़ाई हुई है। दोनों के बीच का प्यार अब तकरार में बदल गया है।

सामने आए वीडियो में मारपीट, तोड़-फोड़ के अलावा मदालसा अनघा का गला दबाते नजर आ रही हैं। वैसे परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। असल में मदालसा और अनघा के बीच लड़ाई नहीं हुई है, बल्कि ये बस एक फनी वीडियो है, जो दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। असल में तो दोनों के बीच बहनों की तरह प्यार हैं और अक्सर दोनों साथ में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में भी दोनों ने बहनों के रिश्ते को ही दर्शाया है, जिसमें कभी प्यार है तो कभी तकरार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...