अमेरिका की सड़कों पर तानाशाह किम जोंग को चलते देख हैरत में पढ़ गए लोग, देखें वीडियो

kim jong

एक ओर जहां अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच शब्दों की लड़ाई काफी समय से जारी है। इस सब के बावजूद अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में किम जोंग उन खुलेआम सड़कों पर घूमता नज़र आया। जिसे देख लोगों की आँखें खुली की खुली रह गई।

दरअसल हुआ यू कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के जैसा दिखने वाला एक शख्स उसी के अंदाज में अमेरिका की सड़कों पर घूमने लगा। उसने एकदम किम जोंग का हुलिया अपनाया हुआ था। वैसे ही कपड़े, बार और चाल-ढाल भी एकदम वैसी। जब ये शख्स न्यूयॉर्क की गलियों पर उतरा तो लोगों की नजरें घूम गईं।

{ यह भी पढ़ें:- ट्रंप ने फि‍र बोला भारत पर हमला, कहा- हम तो ऐसी गुल्लक हैं जिसे हर कोई लूट रहा है }

लोग हैरान रह गए कि उनके बीच किम जोंग कैसे आ गया है। इस हमशक्ल के साथ एक सिपाही भी था। दोनों सड़कों पर ऐसे तन कर घूम रहे थे जैसे ये वाकई में किम जोंग हों। किम जोंग के हमशक्ल के साथ सिपाही लोगों से कहा भी रहा था कि किम जोंग उनसे मिलना चाहते हैं।

दरअसल, ये सबकुछ एक प्रैंक वीडियो के लिए किया गया। जिसमें एक शख्स किम जोंग की तरह कपड़े पहनता है और उसके पूरे गेटअप को कॉपी कर सड़कों पर निकल जाता है।

इस शख्स ने अपने साथ एक बॉडीगार्ड भी रखा जो पूरे वीडियो में उसके साथ चलता नजर आया। जब वह सड़कों पर निकला तो लोग उसे देखते रह गए। कुछ लोग उसे असली उत्तर कोरिया शासक मान कर डर गए और रास्ता बदलते हुए वहां से भाग गए। इस बीच वो खुद को नॉर्थ कोरिया का शासक बताते हुए कुछ दुकानों में घुस गया, जहां लोगों ने उसके साथ सेल्फी भी ली।

{ यह भी पढ़ें:- चीन में इस रहस्यमयी बीमारी से हड़कंप, चपेट में अमेरिका के कई राजनयिक }

एक ओर जहां अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच शब्दों की लड़ाई काफी समय से जारी है। इस सब के बावजूद अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में किम जोंग उन खुलेआम सड़कों पर घूमता नज़र आया। जिसे देख लोगों की आँखें खुली की खुली रह गई। दरअसल हुआ यू कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के जैसा दिखने वाला एक…
Loading...