1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब भड़के मीका पहुंचे KRK के घर के बाहर, कमाल हुए फरार… सिंगर बोले- तेरे से पर्सनली दुश्मनी नहीं…

जब भड़के मीका पहुंचे KRK के घर के बाहर, कमाल हुए फरार… सिंगर बोले- तेरे से पर्सनली दुश्मनी नहीं…

कमाल आर खान यानी केआरके और सलमान खान के बीच विवाद अब केआरके और मीका सिंह में बदलता दिख रहा है। दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने से बिल्कुल भी नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में मीका ने बताया था कि उनके ऑफिस के पास ही केआरके का घर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When Krk Ran Away In Fear Of Angry Mika Singh The Singer Said There Is No Personal Enmity With You

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे विवादित शख्स कमाल आर खान यानी केआरके बीते कुछ दिनो से काफी विवादों के चलते सुर्खियों में आ गायें हैं। दरअसल, सलमान खान के बीच विवाद अब केआरके और मीका सिंह में बदलता दिख रहा है। दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने से बिल्कुल भी नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में मीका ने बताया था कि उनके ऑफिस के पास ही केआरके का घर है।

पढ़ें :- मीका सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, KRK बोले- मेरी बेटी की... छेड़छाड़ करने की दे रहे धमकी

आपको बता दें, अब मीका उनके घर के सामने ही पहुंच गए हैं। केआरके पर भड़के मीका कहते हैं कि केआरके को उनसे डरने की जरूरत नहीं है उनसे कोई दुश्मनी नहीं है क्योंकि वो उनका बेटा ही रहेगा। मीका मीडिया को केआरके के घर के बाहर ले जाते हैं और दावा करते हैं कि केआरके ने अपने के बाहर लगे नेमप्लेट को हटा दिया है।

घर बेचकर भाग गया- मीका आगे वो केआरके को चुनौती देते हुए कहते हैं कि ‘देख भाई, मैं तेरे घर के बाहर खड़ा हूं यहां पे। छाती चौड़ी कर के खड़ा हूं। तू जहां कहेगा वहां मैं मिल लेता हूं। तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा। मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है। तेरे घर के सामने खड़ा हूं, तूने अपना ये बेच दिया है। अब तेरे जितने और घर हैं वो मत बेचना क्योंकि तेरे से पर्सनली दुश्मनी नहीं है। सबक सीखाना था- मीका

‘मेरे से डर मत, मैं तेरे को मारूंगा नहीं, पीटूंगा नहीं। लेकिन तू मेरा बटा है। तेरे को सबक सीखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेच के चला जाए। आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है जब भी मुझे भूख लगती है, मैं आऊंगा तो तेरे पास ही चाय-वाय पीने। तो वापस आ जा डर मत।’ एक दूसरे पर साध रहे निशाना इससे पहले मीका ने केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया। जवाब में केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि वो नाक से गाना गाने वाले एक गायक का रिव्यू करेंगे। जिसके बाद मीका ने ट्वीट किया कि ‘ये सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है। पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं।’

पढ़ें :- केआरके का मीका सिंह पर पटलवार, कहा- सिंगर ने मुझसे मांगी थी भीख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X