1. हिन्दी समाचार
  2. रानु मण्डल पर जब लता मंगेशकर ने किया ऐसा कमेंट तो हिमेश रेशमिया ने दिया ये जवाब

रानु मण्डल पर जब लता मंगेशकर ने किया ऐसा कमेंट तो हिमेश रेशमिया ने दिया ये जवाब

When Lata Mangeshkar Commented On Ranu Mandal Himesh Reshammiya Gave This Answer

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। सोशल मीडिया पर अपनी आवाज़ से धूम मचाने वाली पश्चिम बंगाल की रानू मंडल का पहला गाना रिलीज़ हो चुका है। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ ‘तेरी मेरी कहानी..’ गाना गाया जिसे लोग खूब पसंद कर रहें हैं। इस मुकाम पर पहुंचने से पहले रानु मंडल राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। सोशल मीडिया के जरिये जब लोग उनकी आवाज़ पर तरह-तरह की प्रतिकृया दे रहें थे तब मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी रानु मण्डल के गाने को लेकर प्रतिकृया दी थी। जिसके चलते अब हिमेश रेशमिया ने खुद एक इंटरव्यू से बातचीत के दौरान लता मंगेशकर के इस रिएक्शन पर जवाब दिया है।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

बता दें कि सोशल मीडिया पर जब रानु मण्डल का वीडियो वायरल हुआ था तब वो लता मंगेशकर का हिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थीं। जिसपर लता मंगेशकर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है।

रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ की लॉन्चिंग के समय जब हिमेश रेशमिया से लता मंगेशकर की इस प्रतिक्रिया पर भी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ” पहले यह समझना होगा कि लता जी ने किस संदर्भ में यह प्रतिक्रिया दी है। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए किसी अन्य से प्रेरणा लेनी जरूरी है। मुझे लगता है कि हमें देखना होगा कि लता जी ने किस मायने में यह बयान दिया है। मेरा मानना है कि जब आप किसी अन्य सिंगर की नकल करते हैं तो वह इतना अच्छा काम नहीं करता। लेकिन मैं यह भी मानता हूं कि दूसरों से प्रेरणा लेना काफी महत्वपूर्ण है।”

हिमेश रेशमिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “कुमार सानू हमेशा कहते हैं कि वह किशोर कुमार से प्रेरित हैं। ऐसे ही हम लोग भी किसी दूसरे से प्रेरित होते हैं।” वहीं जब रानू मंडल से उनके जीवन से जुड़े किस्सों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरे जीवन के सबसे बुरे दौर में भी सिंगिंग ने मुझे बनाए रखा। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे इतना बड़ा मंच मिलेगा, लेकिन मुझे अपनी आवाज पर भरोसा था। जब मैंने पहली बार हेडफोन पहना था तो इससे मुझमें और भी ज्यादा आत्मविश्वास आ गया।”

 

पढ़ें :- 11 बहुओं ने सास को ही मान लिया देवी, सोने के गहने पहनाकर प्रतिमा की रोज करती हैं पूजा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...