1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जब विधायक अनिल सिंह आया करे तो सब अधिकारी खड़े हो जाया करें….मीटिंग में पहुंचे BJP MLA ने कहीं ये बातें, Video

जब विधायक अनिल सिंह आया करे तो सब अधिकारी खड़े हो जाया करें….मीटिंग में पहुंचे BJP MLA ने कहीं ये बातें, Video

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के पुराव से विधायक अनिल सिंह  (MLA Anil Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विधायक कह रहे हैं कि अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें, सौ बार काहि चुके हैं..। अब आगे से होगा तो लिखापढ़ी करि देब...।

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव के पुराव से विधायक अनिल सिंह  (MLA Anil Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विधायक कह रहे हैं कि अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें, सौ बार काहि चुके हैं..। अब आगे से होगा तो लिखापढ़ी करि देब…।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

विधायक के इस तेवर को देखकर मीटिंग में मौजूद कुछ अधिकारी खड़े हो गए लेकिन कुछ वहां पर बैठे ही रह गए। यही नहीं विधायक के इस अंदाज को लेकर वहां पर जय…जय के नारे भी लगे। बता दें कि, शुक्रवार को जिले के विकास के लिए पंचायत की एक बैठक आयोजित हुई थी, जिसमें जिले के सभी विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष और सीडीओ के साथ जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे।

यह बैठक विकास भवन सभागार में आयोजित थी और जिले के विकास के लिए प्रस्ताव और कार्ययोजना बनाई जानी थी। मीटिंग को लेकर हॉल में सभी विधायक और अधिकारी मौजूद थे। तभी पुरवा विधानसभा से बीजेपी विधायक अनिल सिंह वहां पहुंचे।

वीडियो में दिख रहा है कि वो कह रहे हैं कि जब पुरवा विधायक अनिल सिंह (MLA Anil Singh) आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें, कई बार कह चुके हैं, आगे से ऐसा नहीं होगा तो कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी कर देंगे। विधायक जी के अंदाज को देखकर मीटिंग हाल में मौजूद कुछ लोग खड़े भी हो गए।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...