1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब मुंबई की हुई बत्ती गुल तो बॉलीवुड स्टार्स का चल पड़ा ट्वीट का मीटर, बोली-महाराष्ट्र की सरकार क-क-क।।।।।।।कंगना

जब मुंबई की हुई बत्ती गुल तो बॉलीवुड स्टार्स का चल पड़ा ट्वीट का मीटर, बोली-महाराष्ट्र की सरकार क-क-क।।।।।।।कंगना

When Mumbais Batti Gul Came Bollywood Stars Started Tweeting Meter Boli Maharashtra Government

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आज मुंबई में ग्रिड फेल हो चुकी है और इस वजह से कोलाबा, ठाणे और बांद्रा समेत पूर्वी, पश्चिमी और मुंबई उपनगर में बत्ती गुल हो गई है। दरअसल इस समय मुंबई में कई जगहों पर लाइट नहीं है।

पढ़ें :- कंगना रनौत ने फिर दिया होश उड़ाने वाला बयान, कहा-भंसाली और फराह की फिल्मों के आइटम सांग किए रिजेक्ट

आपको बता दें, मुंबई टाउनशिप में बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी बेस्ट (BEST) ने कहा कि, ‘बिजली की आपूर्ति करने वाले प्लांट से ग्रिड फेल हो गई है।’ वैसे इसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रिड फेल होने का असर मुंबई की लोकल ट्रेन पर भी पड़ा है।

अब इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो परेशान होकर ट्वीट कर रहे हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में अरमान मलिक, अनुपम खेर, कंगना रनौत शामिल हैं। इन सभी ने मुंबई में बिजली गुल होने के बाद इसे लेकर ट्वीट किया है।

कंगना रनौत

इसके साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क।।।।।।।कंगना।’ वैसे कंगना का यह ट्वीट अब तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है और सभी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

अमिताभ बच्चन 

पढ़ें :- पंगा क्वीन Kangana ने लिया बड़ा पंगा, ट्वीट कर PM Modi से कहा- आप ये गलती मत करना

पूरे शहर में बिजली नहीं है, काफी कोशिश करके ये मैसेज कर रहा हूं,, सभी लोग शांत रहें, सब ठीक हो जाएगा।’

अनुपम खेर का ट्वीट 

अरमान और अनुपम का ट्वीट तो सामान्य है लेकिन कंगना रनौत ने इस मौके पर संजय राउत पर तंज कस दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में संजय राउत की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह मिनी बुलडोजर हाथों में पकड़े हुए हैं।

वैसे मुंबई में लाइट जाने के बाद बेस्ट ( BEST) इलेक्ट्रिसिटी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, ‘टाटा कडुना में ग्रिड फेल होने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। असुविधा के लिए खेद है।’ वैसे बेस्ट की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि कब तक बिजली आपूर्ति फिर से शुरू हो पाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...