1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब नाना पाटेकर ने किया कमबैक, तो तनुश्री ने कहा- सुशांत सिंह के लिए न्याय मांग रहे हैं।  मेरे लिए न्याय कहां

जब नाना पाटेकर ने किया कमबैक, तो तनुश्री ने कहा- सुशांत सिंह के लिए न्याय मांग रहे हैं।  मेरे लिए न्याय कहां

When Nana Patekar Did A Comeback Tanushree Said Sushant Is Seeking Justice For Singh Where Is Justice For Me

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 2 साल नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने छेड़छाड़ का  केस दर्ज करवाया था जिसके चलते कई महीनो तक ये नाना विवादों से घिरे हुए थे लेकिन अब फिरोज नाडियाडवाला की एक वेब सीरिज में नाना नजर आने वाले हैं। जैसा की आप जानतें हैं तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न आरोपों के दो साल बाद नाना पाटेकर काम पर लौट आए हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह की लिखी चिट्ठी हुई वायरल, पहले की कहा था- मैं खुश नहीं हूं, मैं जैसा हूं ...

जाहिर है इस बात पर तनुश्री फिल्म इंडस्ट्री से काफी खफा हैं। दरअसल, एक बार फिर तनुश्री ने आम जनता और फैंस से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा, लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे हैं।  मेरे लिए न्याय कहां है? तनुश्री ने हाल ही में स्पॉटब्वॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, “मेरा शोषण, मुझे बेइज्जत, प्रताड़ित करने, धमकी देने, मुझ पर और मेरे परिवार पर हमला करने, मेरे घर गुंडे भेजने, गुंडों के जरिए मुझे किनारे करने, मेरे करियर और जिंदगी को बर्बाद करने और दो साल की मेरी न्याय की लड़ाई के बावजूद इन लोगों को बड़े प्रोड्यूसर्स का सपोर्ट और ग्रैंड कमबैक मिल जाता है।”

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे बिना किसी गलती के 12 साल तक बॉलीवुड से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया। लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं। मेरे लिए न्याय कहां है? प्लीज यह न होने दें। जब मैं खुद वापसी के लिए संघर्ष कर रही हूं तो इन लोगों को दोबारा काम न मिलने दें।”

बता दें, 2018 सितंबर में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ और बदसलूकी का केस दर्ज करवाया था। लेकिन कोई तथ्य ना मिलने पर पुलिस की ओर से नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई थी।

पढ़ें :- सुशांत सिंह की मौत पर कई महीने बाद बोले एक्टर, कहा- जिंदगी में कुछ गड़बड़ है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...