1. हिन्दी समाचार
  2. जब नयनतारा ने फोन पर प्रभुदेवा की पत्नी से मांगी थी उनसे शादी की इजाजत!

जब नयनतारा ने फोन पर प्रभुदेवा की पत्नी से मांगी थी उनसे शादी की इजाजत!

When Nayantara Had Asked Prabhudevas Wife Over Phone Permission To Marry Her

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता प्रभुदेवा ने अपना फ़िल्मी करियर एक बैकग्राउंड डांसर से शुरू किया था और धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री अब फिल्म प्रड्यूसर और ऐक्टर के रूप पहचान बनाई है। अपने डांस और काम के अलावा प्रभु देवा अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी जिंदगी का वह किस्सा, जब उनकी गर्लफ्रेंड नयनतारा ने उनकी पहली पत्नी से प्रभुदेवा के साथ अपनी शादी के लिए उनसे फोन कर सहमति मांगी थी।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

मीडिया में चर्चा कुछ ऐसी ही रही हैं। दरअसल वह साल था 1995, जब प्रभुदेवा ने लता से शादी रचाई थी। उनसे उन्हें तीन बच्चे भी हुए। हालांकि, साल 2008 में कैंसर की वजह से बेटे विशाल की मौत हो गई। इस परिवार के टूटने की कहानी शुरू हुई तब से जब प्रभुदेवा की लाइफ में नयनतारा की एंट्री हुई और देखते-देखते चीजें इतनी खराब हो गई कि प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया।

कहते हैं कि लता ने अपनी इस शादी को बचाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन ऐसा हो न सका। लता उस दौरान अपने इस रिलेशनशिप पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं। उसी दौरान उन्होंने कहा था कि नयनतारा ने उन्हें फोन करके प्रभुदेवा की दूसरी शादी के लिए उनसे सहमति मांगी थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे नयनतारा का फोन आता और प्रभुदेवा घर पर एक पल के लिए भी नहीं टिकते।

उन्होंने यह भी बताया था कि उनके बेटे की मौत के बाद अगले ही दिन घर से निकल गए और ऐसा नयनतारा ने ऐसा करने को कहा था। उनका यह भी आरोप था कि नयनतारा ने ही प्रभुदेवा को उनकी फैमिली को पैसे देने से मना किया ताकि वे अपना गुजर कर सकें और इसके बाद ही उन्होंने फैमिली कोर्ट की तरफ रुख किया था ताकि उन्हें उनका हक मिल सके। कहते हैं कि पहले सुलह कराने की अपील लेकर लता कोर्ट पहुंची थीं और धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी। लता को तलाक देकर नयनतारा से शादी करने वाले प्रभुदेवा की लाइफ में ऐसा मोड़ आ गया कि वह भी उनसे अलग हो गईं। साल 2015 में नयनतारा ने विग्नेश शिवन से शादी रचा ली।

साल 2009 में प्रभु देवा और तमिल अभिनेत्री ‘नयनतारा’ के रोमांस और डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी।प्रभु देवा ने तमिल फिल्म ‘विल्लू’ का निर्देशन किया जिसमें नयनतारा मुख्य अभिनेत्री थी। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने संबंधों को नहीं स्वीकारा था। कहा ये भी जाता है कि दोनों काफी सालों तक लिवइन में रहे। प्रभुदेवा के लिए उन्होंने अपना ईसाई धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया था। अब दोनों की राहें अलग हैं। लेकिन इसके बाद भी नयनतारा ने अपने उस टैटू को हटाया नहीं। उसे modify जरूर करवा लिया है। उसका रंग रूप जरूर बदल दिया है।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...