1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. होटल के कमरे से जब जान बचाकर भागी थीं नुसरत भरूचा, जानें क्यों

होटल के कमरे से जब जान बचाकर भागी थीं नुसरत भरूचा, जानें क्यों

नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी सुर्खियों में है। यह फिल्म मराठी फिल्म Lapachhapi का अडॉप्टेशन है। फिल्म में वह अपने बच्चे को बुरी आत्मा से बचाती दिखती हैं। नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' बीते दिनों रिलीज हुई है। यह हॉरर मूवी है और इसमें नुसरत की ऐक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी सुर्खियों में है। यह फिल्म मराठी फिल्म Lapachhapi का अडॉप्टेशन है। फिल्म में वह अपने बच्चे को बुरी आत्मा से बचाती दिखती हैं। नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ बीते दिनों रिलीज हुई है। यह हॉरर मूवी है और इसमें नुसरत की ऐक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म ने लोगों को काफी डराया। इस दौरान नुसरत ने बताया वो किस्सा जब वो खुद डर के होटल के कमरे से भाग खड़ी हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह बचपन से पैरानॉर्मल ऐक्टिविटीज पर यकीन करती हैं।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

वहीं एक घटना भी बताई जब एक होटल में उनके साथ कुछ अजीब हुआ। इसके बाद अपने स्टाफ के कहने पर वह तुरंत होटल छोड़कर भागी थीं।एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की एक अजीब घटना बताई, जिसे वह पैरानॉर्मल ही मानती हैं। नुसरत(Nusrat Bharucha) ने बताया, मैं जिन चीजों को देख नहीं सकती, छू नहीं सकती और आसपास महसूस नहीं कर सकती, उन पर यकीन करती हूं। मुझे लगता है कि यूनिवर्स कई तरह से चीजें करता करता रहता है जिसकी गहराई हम नहीं समझ सकते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...