1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. जब सीएम योगी से मांगने पर भी ऑक्सीजन सिलिंडर की नहीं मिली मदद, तो सुरेश रैना के लिए सोनू सूद बने मसीहा

जब सीएम योगी से मांगने पर भी ऑक्सीजन सिलिंडर की नहीं मिली मदद, तो सुरेश रैना के लिए सोनू सूद बने मसीहा

ऑक्‍सीजन के लिए सुरेश रैना ने यूपी के सीएम योगी से सहायता मांगी, किन्तु मदद नहीं मिली। जब रैना ऑक्‍सीजन किल्‍लत से जूझ रहे थे, तो एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मसीहा बनकर उनकी भी मदद की। सोनू सूद ने महज डेढ़ घंटे के अंदर उनकी मदद की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When Oxygen Cylinders Did Not Help Even After Asking Cm Yogi Sonu Sood Became The Messiah For Suresh Raina

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को भी अपने परिजन के लिए ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा। ऑक्‍सीजन के लिए सुरेश रैना ने यूपी के सीएम योगी से सहायता मांगी, किन्तु मदद नहीं मिली।

पढ़ें :- देखें क्या हुआ जब रेड लाइट एरिया में यौनकर्मियों की मदद करने पहुंचे शालीन भनोट

जब रैना ऑक्‍सीजन किल्‍लत से जूझ रहे थे, तो एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मसीहा बनकर उनकी भी मदद की। सोनू सूद ने महज डेढ़ घंटे के अंदर उनकी मदद की। दरअसल, सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी 65 साल की चाची कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वे मेरठ के अस्पताल में एडमिट हैं और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता है। रैना ने ट्वीट के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्‍य लोगों से सहायता मांगी। सुरेश रैना ने CM योगी को टैग करते हुए ट्वीट किया ‘मेरी चाची को तत्काल ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता है।’ लेकिन क्रिकेटर रैना को सीएम येागी की ओर से कोई मदद नहीं मिली।

सोनू सूद ने तुरंत रिप्‍लाई कर दी मदद 

लेकिन उनके ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने तुरंत रिप्‍लाई कर मदद का अश्‍वासन दिया।  सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे डिटेल भेजना भाई, मैं सिलेंडर डिलीवर करवाता हूं। सिलेंडर की मदद मिलने के बाद सुरेश रैना ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X