VIDEO: पाकिस्‍तानी चैनल पर कश्‍मीर मुद्दे पर हो रही थी बहस, तभी कुर्सी से धड़ाम से गिरे विशेषज्ञ

pak media
VIDEO: पाकिस्‍तानी चैनल पर कश्‍मीर मुद्दे पर हो रही थी बहस, तभी कुर्सी से धड़ाम से गिरे विशेषज्ञ

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तानी हुकूमत समेत वहां की मीडिया भारत विरोधी बहस हो रही है। इस मुद्दे पर बहस करने के लिए दो पैनलिस्‍ट स्‍टूडियो में थे। जब बहस चल रही थी उसी दौरान लाइव प्रसारण में एक मेहमान की कुर्सी टूटी और वह धड़ाम से नीचे गिर पड़े। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

When Pakistani Analyst Falls Off Chair During Live Tv Debate Watch Video :

दरअसल ये मामला 16 सितंबर का GTV चैनल से जुड़ा है। वीडियो के मुताबिक कश्‍मीर मुद्दे पर बहस हो रही थी। तभी अचानक विश्‍लेषक मजहर बरलस अपनी कुर्सी से अचानक गिर पड़े। इससे वहां मौजूद सभी लोग भौचक्‍के रह गए। चलो, ये तो महज हादसा था लेकिन सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं उसके बाद एंकर के रिएक्‍शन पर की जा रही हैं। कुछ लोगों ने एंकर के रिएक्‍शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि होस्‍ट ने जो किया, वैसा नहीं होना चाहिए था। कुछ ने कहा कि एंकर ने सहज रिएक्‍शन दिया।

बता दें कि पहले भी पाकिस्तानी मीडिया की ओर से ऐसी तस्वीरें आती रहती हैं। जून में इसी तरह का एक अन्‍य वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हुआ था जिसमें एक पाकिस्‍तानी नेता और पत्रकार के बीच लाइव टीवी बहस के दौरान हाथापाई हो गई थी. और इसी साल जुलाई में भी एक वीडियो वायरल हुआ था जहां एक पाकिस्तानी एंकर ने एप्पल कंपनी की जगह सेब के बारे में चर्चा शुरू कर दी थी। ये घटना भी लाइव शो के दौरान हुई थी और इसपर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए थे।    

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तानी हुकूमत समेत वहां की मीडिया भारत विरोधी बहस हो रही है। इस मुद्दे पर बहस करने के लिए दो पैनलिस्‍ट स्‍टूडियो में थे। जब बहस चल रही थी उसी दौरान लाइव प्रसारण में एक मेहमान की कुर्सी टूटी और वह धड़ाम से नीचे गिर पड़े। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल ये मामला 16 सितंबर का GTV चैनल से जुड़ा है। वीडियो के मुताबिक कश्‍मीर मुद्दे पर बहस हो रही थी। तभी अचानक विश्‍लेषक मजहर बरलस अपनी कुर्सी से अचानक गिर पड़े। इससे वहां मौजूद सभी लोग भौचक्‍के रह गए। चलो, ये तो महज हादसा था लेकिन सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं उसके बाद एंकर के रिएक्‍शन पर की जा रही हैं। कुछ लोगों ने एंकर के रिएक्‍शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि होस्‍ट ने जो किया, वैसा नहीं होना चाहिए था। कुछ ने कहा कि एंकर ने सहज रिएक्‍शन दिया। बता दें कि पहले भी पाकिस्तानी मीडिया की ओर से ऐसी तस्वीरें आती रहती हैं। जून में इसी तरह का एक अन्‍य वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हुआ था जिसमें एक पाकिस्‍तानी नेता और पत्रकार के बीच लाइव टीवी बहस के दौरान हाथापाई हो गई थी. और इसी साल जुलाई में भी एक वीडियो वायरल हुआ था जहां एक पाकिस्तानी एंकर ने एप्पल कंपनी की जगह सेब के बारे में चर्चा शुरू कर दी थी। ये घटना भी लाइव शो के दौरान हुई थी और इसपर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए थे।