1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब पापा की परी ने कर लिया सस्ता नशा, गाड़ी को मारने लगी लात और फिर सिपाही ने किया …VIDEO

जब पापा की परी ने कर लिया सस्ता नशा, गाड़ी को मारने लगी लात और फिर सिपाही ने किया …VIDEO

एक बार फिर से शराब के नशे में टल्ली लड़की का सड़क पर हंगामा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है। ये घटना 8 सितंबर की बताई जा रही है। इस वीडियो में एक लड़की चलती गाड़ियों के बीच सड़क पर हंगामा करती नजर आ रही है और लोग उसकी वीडियो बना रहे हैं। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मध्य प्रदेश : एक बार फिर से शराब के नशे में टल्ली लड़की का सड़क पर हंगामा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है। ये घटना 8 सितंबर की बताई जा रही है। इस वीडियो में एक लड़की चलती गाड़ियों के बीच सड़क पर हंगामा करती नजर आ रही है और लोग उसकी वीडियो बना रहे हैं। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: फेरे लेते ही दूल्हा- दुल्हन में शुरू हुआ Competition, वीडियो कर रहा सबको हैरान

इस वीडियो को देखने के बाद लोग लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की से तुलना कर रहे हैं। सड़क पर हंगामा करने वाली लड़की का वीडियो रोजी @rose_k01 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में ये लड़की न केवल पर हंगामा कर रही है बल्कि सेना की गाड़ी पर भी लात मारती नजर आ रही है। इसी के साथ वो सेना के जवान के साथ भी अभद्र व्यवहार करती दिख रही है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : छत पर चढ़ कर महिला ने किया बिंदास डांस, देख आप भी थिरकने को होंगे मजबूर

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो लड़की बीच सड़क पर शोर-शराबा कर रही है और एक सेना की जीप को रोक लेती है इसके बाद वो गाड़ी पर एक के बाद एक लात मारना शुरु कर देती है। सेना का एक जवान उसे समझाने आता है तो वो उसके साथ भी बुरा व्यवहार भी करने लगती है। लड़की सेना के जवान को पीछे से धक्का मारती हुई नजर आ रही है। इसके बाद पीछे से आवाज आती है कि फिक्र मत कीजिए वीडियो बन रही है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...