1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. जब Priyanka Chopra बोली मेरे पति मुझे मार देंगे सच में वो मेरी…जाने क्या है पूरा मजरा

जब Priyanka Chopra बोली मेरे पति मुझे मार देंगे सच में वो मेरी…जाने क्या है पूरा मजरा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती  हैं। प्रियंका ने अपने काम और अपने स्टाइल स्टेमेंट दोनों ही चीजों से लोगों का दिल जीता है और वह इन दोनों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती  हैं। प्रियंका ने अपने काम और अपने स्टाइल स्टेमेंट दोनों ही चीजों से लोगों का दिल जीता है और वह इन दोनों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

पढ़ें :- सक्सेस के लिए शैतान की पूजा करतीं हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे

आपको बता दें, प्रियंका (Priyanka Chopra) के लुक्स और ज्वेलरी हमेशा शानदार होती है और अब हाल ही में प्रियंका से उनकी फेवरेट ज्वेलरी (favorite jewelry) के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘अगर मैं ये नहीं कहूंगी कि मेरी सगाई की रिंग तो मेरे पति मुझे मार देंगे। मैं मजाक कर रही हूं।’ यह सब प्रियंका ने हँसते हुए कहा।

उसके बाद आगे बातचीत में प्रियंका ने कहा, ‘वैसे सच में मेरी रिंग मेरे लिए खास है। इससे मेरी खास यादें जुड़ी हैं इसलिए ये मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं इसे लेकर काफी इमोशनली अटैच्ड भी हूं।’ आपको बता दें कि इसी रिंग को लेकर निक ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे ऐसी रिंग चाहिए थी जिसका प्रियंका के पिता से कनेक्शन हो। उस वक्त मुझे पता था कि रिंग टिफनी की ही होनी चाहिए। मैंने अपने दोनों भाई की मदद ली और रिंग चुनी।’

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो प्रियंका के रिंग की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर में कृश्चन और हिंदी रीति रिवाज से शादी की थी। वहीं इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने विदेश में किया देशी होने का एहसास, न्यूयॉर्क में 'गोलगप्पे' का उठाया लुत्फ

अगर हम प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। आपको बता दें कि जी ले जरा में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...