1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब -30°C पर भांगड़ा करते नजर आए पंजाबी, VIDEO देख आप भी झूम जाएंगे

जब -30°C पर भांगड़ा करते नजर आए पंजाबी, VIDEO देख आप भी झूम जाएंगे

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: युकोन के प्राचीन जंगल में एक छोटे से केबिन से, एक आदमी अपने भांगड़ा क्लासेस के जरिए सकारात्मकता और खुशियां फैलाने के मिशन पर है. कनाडाई डांसर गुरदीप पंधेर, युकोन की ठंड में आउटडोर भांगड़ा क्लासेस होस्ट करते हैं.

पढ़ें :- Cute Girl Video: टीचर को बाहर घूमता देख बच्ची ने किया ये खूबसूरत काम, देखें क्यूट वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कनाडा में एक जंगली, पहाड़ी और दुर्लभ आबादी वाला क्षेत्र, युकोन के फ्रांसीसी समुदाय के कुछ सदस्यों के लिए एक भांगड़ा क्लास को होस्ट करते हुए देखा गया है, जहां पर भारी बर्फबारी हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कनाडाई-अमेरिकी अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिन्होंने इस वीडियो को पसंद किया है.

बरफ पर पंजाबी भंगड़ा 

उत्तरी अमेरिका में कोई भी दूसरी जगह पर ठंड के दौरान युकोन जितनी ठंडी नहीं होती है. पंढेर के अनुसार, वीडियो रिकॉर्ड होने के दौरान युकोन में तापमान शून्य से 20 डिग्री सेल्सियस कम था, हालांकि यह शून्य से 30 डिग्री के करीब महसूस किया गया था. वीडियो में 4 लोगों को बर्फ में भांगड़ा सीखते हुए दिखाया गया है. उनके पीछे कई पेड़ हैं – सभी बर्फ से ढँके हुए हैं, जो देखने काफी अद्भुत लग रहा है.

वीडियो साझा करते हुए श्री पंढेर ने लिखा, “जब यह -20 डिग्री सेल्सियस (विंडचिल के साथ -30 डिग्री सेल्सियस की तरह महसूस कर रहा था) और उसके शीर्ष पर महामारी थी, तो युकोन के फ्रांसीसी समुदाय के ये दोस्त खुशी, व्यायाम और सकारात्मकता के लिए ‘शारीरिक रूप से विकृत और महामारी से सुरक्षित’ भांगड़ा क्लास में शामिल हो गए.”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...