1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब सड़क पर पानी की तरह बहने लगी रेड वाइन, देख रोने लगे लोग… VIDEO

जब सड़क पर पानी की तरह बहने लगी रेड वाइन, देख रोने लगे लोग… VIDEO

When Red Wine Started Flowing Like Water On The Road People Started Crying

By आराधना शर्मा 
Updated Date

स्पेन : आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देख कर आपके होश उड़ जातें हैं। लेकिन इन दिनो एक ऐसा वीडियो सामने आ राहा है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ये video रोड पर यदि वाइन की नदी का दृश्य दिख जाए तो हैरान होना सामान्य है।

पढ़ें :- जब नहीं मिली रहने को जमीन, तो युवक ने ऑटो में बन लिया आलीशान घर... पानी के लिए की खास सुविधा

ऐसी ही एक रेड वाईन की नदी स्पेन की सड़कों पर बहती हुई देखी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में लाल वाइन का फव्वारा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। यह फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई थी।

वाइन को रोड पर यूं बहता देख कई व्यक्ति तो रो भी रहे हैं कि काश इतनी महंगी वाइन बहने की जगह उन्हें प्राप्त हो जाती। वही ये हैरान करने वाला दृश्य उस वक़्त सामने आया जब स्पेन की वाइन फैक्ट्री का कंटेनर फटने से 50,000 लीटर रेड वाइन पानी की भांति सड़क पर बह गई।

फुटेज में स्पेन के बेडोगास विटिविनॉस वाइनरी में कई बड़े वाइन के कंटेनर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक कंटेनर से लाल वाइन का फव्वारा निकलता नजर आ रहा है। इसके चलते पूरे एरिया में लाल कलर का समुद्र फैल जाता है।

इसके साथ-साथ वाइनरी कर्मचारी बेबस होकर सिर्फ यह दृश्य देख रहे हैं। हजारों लीटर वाइन आहिस्ता-आहिस्ता बहते हुए पास के खेत में चली जाती है। बेडोगास विटिविनॉस की स्थापना 1969 में हुई थी। इसमें 60 लाख किलो अंगूर का उत्पादन होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...