शादी से इन्कार किया तो प्रेमिका ने फेंका तेजाब, प्रेमी के साथ दोस्त भी झुलसा

acid
शादी से इन्कार किया तो प्रेमिका ने फेंका तेजाब, प्रेमी के साथ दोस्त भी झुलसा

अलीगढ़। अलीगढ़ में शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका द्द्वारा युवक के चेहरे पर तेजाब फेंकने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना में युवक के साथ खड़े उसके दोस्त के पैरों पर भी छींटें पड़े। पीड़ित युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवती व उसकी मां को हिरासत में लिया है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

When Refused To Marry Girlfriend Threw Acid Scorched Friend With Boyfriend :

पुलिस के मुताबिक फैजान पुत्र जफर निवासी गली नंबर एक जीवनगढ़ कपड़े की दुकान पर मजदूरी करता है। उसके पिता एक कारपेंटर हैं। फैजान का मोहल्ले की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। डेढ़ माह पहले फैजान ने अपने घर पर रिश्ते के बारे में बताया तो परिजनों ने इंकार कर दिया। मां रोशन ने कसम दे दी कि लड़की से रिश्ता तोड़ दे। इसके बाद फैजान ने युवती से बात करना बंद कर दिया, लेकिन युवती लगातार फैजान को फोन करके शादी का दबाव बनाती रही।

फैजान ने बताया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच मोहल्ले की ही दुकान पर अपने दोस्त जमन के साथ सिगरेट पी रहा था। तभी युवती ने आकर तेजाब से भरी बोतल चेहरे पर उड़ेल दी और भाग निकली। पास में खड़े जमन के पैरों पर भी तेजाब की गिर गया। फैजान को परिजन दीनदयाल अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। चेहरे के दाहिने हिस्से व आंखों में तेजाब गिरने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

पीड़ित फैजान ने बताया कि बुधवार को युवती ने फोन पर धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दो-तीन के अंदर पता चल जाएगा कि मैं क्या करती हूं। वहीं युवती ने प्रेम संबंध की बात से इन्कार करते हुए कहा कि फैजान के पास उसकी फोटो थी, जिन्हें वह अपने साथ जोड़कर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि गुरुवार को युवक ने छेड़छाड़ की, जिसके बाद तेजाब डाल दिया।

अलीगढ़। अलीगढ़ में शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका द्द्वारा युवक के चेहरे पर तेजाब फेंकने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना में युवक के साथ खड़े उसके दोस्त के पैरों पर भी छींटें पड़े। पीड़ित युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवती व उसकी मां को हिरासत में लिया है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक फैजान पुत्र जफर निवासी गली नंबर एक जीवनगढ़ कपड़े की दुकान पर मजदूरी करता है। उसके पिता एक कारपेंटर हैं। फैजान का मोहल्ले की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। डेढ़ माह पहले फैजान ने अपने घर पर रिश्ते के बारे में बताया तो परिजनों ने इंकार कर दिया। मां रोशन ने कसम दे दी कि लड़की से रिश्ता तोड़ दे। इसके बाद फैजान ने युवती से बात करना बंद कर दिया, लेकिन युवती लगातार फैजान को फोन करके शादी का दबाव बनाती रही। फैजान ने बताया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच मोहल्ले की ही दुकान पर अपने दोस्त जमन के साथ सिगरेट पी रहा था। तभी युवती ने आकर तेजाब से भरी बोतल चेहरे पर उड़ेल दी और भाग निकली। पास में खड़े जमन के पैरों पर भी तेजाब की गिर गया। फैजान को परिजन दीनदयाल अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। चेहरे के दाहिने हिस्से व आंखों में तेजाब गिरने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पीड़ित फैजान ने बताया कि बुधवार को युवती ने फोन पर धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दो-तीन के अंदर पता चल जाएगा कि मैं क्या करती हूं। वहीं युवती ने प्रेम संबंध की बात से इन्कार करते हुए कहा कि फैजान के पास उसकी फोटो थी, जिन्हें वह अपने साथ जोड़कर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि गुरुवार को युवक ने छेड़छाड़ की, जिसके बाद तेजाब डाल दिया।