1. हिन्दी समाचार
  2. जब मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सैफ, पाक फैन ने इस तरह किया ट्रोल

जब मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सैफ, पाक फैन ने इस तरह किया ट्रोल

When Saif Ali Khan Reached The Stadium To Watch The Match The Pak Fan Did The Troll

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे स्टेडियम में पहुंचे थे। सभी स्टार्स के बीच सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और शिबानी डांडेकर के साथ मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचे तो उस वक़्त एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि सैफ अली खान ने उस शख्स को नज़रअंदाज़ कर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी सरकार की क्रूरता के ख़िलाफ़ देश का किसान डटकर खड़ा है

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सैफ अली खान स्टेडियम की तरफ जाने लगे तो एक पाकिस्तानी फैन आया और सैफ अली खान को टीम इंडिया का वॉटर बॉय बताने लगा। यही नहीं, पाक फैन ने कहा “इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं”। इस पाक फैन ने सैफ अली खान को पूरी तरह से ट्रोल करने की कोशिश की थी मगर वो नाकामयाब रहा। बता दें कि पाकिस्तान में ट्विटर पर सैफ अली खान टॉप ट्रेंड में रहते हैं।

पढ़ें :- सम-विषम परिस्थितियों में भी भारतीय संविधान हमें प्रेरणा प्रदान करता है : सीएम योगी

बताते चलें कि सैफ अली खान अपनी फिल्म जैसे एजेंट विनोद और फैंटम मूवी में पाकिस्तान में घुसकर दुश्मनों को मारते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भारतीय फैन्स पाकिस्तान फैन की इस हरकत की वजह से खूब नाराज़ हैं। बता दें कि सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के सिलसिले में लंदन पहुंचे हुए हैं। इस फिल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...