जब करन ने सलमान से रोते हुए कहा ‘भीख मांगता हूं’ मान जाओ’

मुम्बई| नेहा धूपिया का शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। हाल ही में इस शो में गेस्ट के तौर पर करन जौहर को बुलाया गया। यहां करन ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन कर आप भी हैरान रह जायेंगे। जी हां करन ने कुछ पुरानी बातों को शो के दौरान सबके सामने बताया। बात 1998 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने उन्हें अपने सामने गिड़गिड़ाने पर मजबूर कर दिया था।




करन जौहर ने शो के दौरान फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से जुड़ी एक बड़ी दिलचस्प बात बताते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन फिल्माया जाना था जोकि फिल्म का और उस समय का मशहूर गाना ‘साजन जी घर आए’ का सीन था। करन ने बताया कि साजन जी घर आए.. गाने की शूटिंग के दौरान सलमान खान को शबीना खान का डिजाइनर सूट पहनना था, लेकिन उन्होंने यह सूट पहनने से साफ मना कर दिया था।

करन ने बताया सलमान ने गाने की शूटिंग के लिए खुद ही ड्रेस सोच लिया था और वही पहनने की जिद कर रहा था। सलमान खान ने उस वक्त कहा था कि गाने की शूटिंग तो वो जीन्स और व्हाइट टी-शर्ट में ही पहन कार ही करेंगे और इसी लुक में दूल्हे की एंट्री होगी, जो कि ट्रेंड बन जाएगा। जब ये सब सीन चल रहा था तब करन को पहले लगा कि सलमान खान मजाक कर रहे है लेकिन जब उन्हें पता चला की वो मजाक नही सीरियस हैं, तब उन्हें रोना सा आ गया।

करन ने आगे बताया कि इसके बाद वो सलमान के आगे घुटनों के बल बैठकर रोने लगे और उन्हें मनाने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वो सलमान के आगे गिड़गिड़ाकर कहने लगे कि यह उनकी पहली फिल्म है उनके साथ ऐसा ना करें। जिसके बाद सलमान ने मुझे रोते हुए देखकर सूट पहनने के लिए आखिरकार हामी भर दी। बता दें कि ‘कुछ कुछ होता है’ करन जौहर के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म थी।

रिपोर्ट: आस्था सिंह




Loading...