जब सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट तो बिग बॉस 7 की विनर हुईं हैरान…

Salman supported Siddharth
जब सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट तो बिग बॉस 7 की विनर हुईं हैरान...

मुम्बई। ​जब बिग बॉस सीजन 13 की शुरूवात हुई थी तो किसी ने नही सोचा था कि इन कन्टेस्टेंट के बीच इतना ज्यादा झगड़ा होता दिखेगा। धीरे धीरे कुछ दिन बीते दो घर में दो ग्रुप बन गये, एक ग्रुप सिद्धार्थ शुक्ला का बना तो दूसरा पारस छाबड़ा का। जहां सिद्धार्थ की टीम पारस के ऊपर दूसरो को भड़काने का आरोप लगती नजर आती है तो वहीं पारस की टीम सिद्धार्थ शुक्ला को एंग्रीमैन कहती है और हर बात में लड़ाई करने का आरोप लगाती रहती है।

When Salman Supported Siddharth Shukla Bigg Boss 7 Winner Was Surprised :


इस बार एक टास्क के दौरान बोरी की छीना झपटी में सिद्धार्थ शुक्ला और महिरा शर्मा के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। महिरा शर्मा इस दौरान गिर गयी थी तो उन्होने सिद्धार्थ पर धक्का देने का आरोप लगाया था और उनके बचाव में पारस की भी सिद्धार्थ से तू तू मैं मैं हो गयी थी। बिग बॉस ने इस धक्का मुक्की के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नामिनेट भी कर दिया था लेकिन जब शनिवार के वीकेंड का वॉर एपीसोड में सलमान के सामने ये मामला आया तो सलमान ने सिद्धार्थ का फेवर किया और महिरा शर्मा को ही गलत ठहरा दिया। इसी पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान काफी हैरान हुई हैं।

बिग बॉस में ‘वीकेंड का वॉर’ पर सलमान खान हर हफ्ते किसी न किसी कन्टेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। कल के एपीसोड में सलमान ने माहिरा शर्मा को जमकर फटकार लगाई। उन्होने यहां तक कह दिया कि आप जानबूझकर सिद्धार्थ के पास जाती है, आपको बोरी छोड़ देना चाहिए था। गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं हैरान हूं. जरूर मैं कोई दूसरा बिग बॉस देख रही हूं। आक्रमकता को हर तरह से सही साबित किया जा रहा है। इसके अलांवा उन्होने लिखा ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ को बिग बॉस 13 में वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। उन्होंने लिखा कि सिर्फ पारस घर में गेम खेल रहा है।

मुम्बई। ​जब बिग बॉस सीजन 13 की शुरूवात हुई थी तो किसी ने नही सोचा था कि इन कन्टेस्टेंट के बीच इतना ज्यादा झगड़ा होता दिखेगा। धीरे धीरे कुछ दिन बीते दो घर में दो ग्रुप बन गये, एक ग्रुप सिद्धार्थ शुक्ला का बना तो दूसरा पारस छाबड़ा का। जहां सिद्धार्थ की टीम पारस के ऊपर दूसरो को भड़काने का आरोप लगती नजर आती है तो वहीं पारस की टीम सिद्धार्थ शुक्ला को एंग्रीमैन कहती है और हर बात में लड़ाई करने का आरोप लगाती रहती है। इस बार एक टास्क के दौरान बोरी की छीना झपटी में सिद्धार्थ शुक्ला और महिरा शर्मा के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। महिरा शर्मा इस दौरान गिर गयी थी तो उन्होने सिद्धार्थ पर धक्का देने का आरोप लगाया था और उनके बचाव में पारस की भी सिद्धार्थ से तू तू मैं मैं हो गयी थी। बिग बॉस ने इस धक्का मुक्की के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नामिनेट भी कर दिया था लेकिन जब शनिवार के वीकेंड का वॉर एपीसोड में सलमान के सामने ये मामला आया तो सलमान ने सिद्धार्थ का फेवर किया और महिरा शर्मा को ही गलत ठहरा दिया। इसी पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान काफी हैरान हुई हैं। बिग बॉस में 'वीकेंड का वॉर' पर सलमान खान हर हफ्ते किसी न किसी कन्टेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। कल के एपीसोड में सलमान ने माहिरा शर्मा को जमकर फटकार लगाई। उन्होने यहां तक कह दिया कि आप जानबूझकर सिद्धार्थ के पास जाती है, आपको बोरी छोड़ देना चाहिए था। गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं हैरान हूं. जरूर मैं कोई दूसरा बिग बॉस देख रही हूं। आक्रमकता को हर तरह से सही साबित किया जा रहा है। इसके अलांवा उन्होने लिखा 'हिंदुस्तानी भाऊ' को बिग बॉस 13 में वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। उन्होंने लिखा कि सिर्फ पारस घर में गेम खेल रहा है।