1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब ड्रेस पहनने से किया इंकार तो संजय ने मरवाया था अपनी मां से थप्पड़, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप…

जब ड्रेस पहनने से किया इंकार तो संजय ने मरवाया था अपनी मां से थप्पड़, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप…

When Sanjay Refused To Wear The Dress Sanjay Had Slapped His Mother Karisma Said I Make Up

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में परदे पर सिर्फ चकाचौंध ही दिखाई देती है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

हर सेलेब्रिटी अपने लक्ज़री लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है. लेकिन अगर निजी ज़िन्दगी की बात की जाये तो इनके ज़िन्दगी अक्सर कुछ और ही होती है. कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस निजी ज़िन्दगी में बहुत संघर्ष करते है या फिर उन्हें दुखभरी ज़िन्दगी गुजारनी पड़ती है. आज हम बात करेंगे करिश्मा कपूर की जिन्होंने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया और अपने बच्चो के साथ अब अलग रह रही है.

जैसा के हम सब इस बात को जानते है की हिंदी फिल्म जगत बॉलीवुड में करिश्मा कपूर 90’s की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था.

इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा हिट थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गयीं.

करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले चुकी हैं. बता दें, करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2012 में दोनों का तलाक हो गया. दरअसल, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाये थे कि वह उन्हें मारते-पीटते हैं और उनका व्यवहार उनके प्रति अच्छा नहीं है.

पढ़ें :- इन ऐक्ट्रेस ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

करिश्मा ने किये चौंकाने वाले खुलासे

अपने पति पर करिश्मा कपूर ने बहुत सारे सनसनीखेज खुलाशे किये है, तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं. करिश्मा ने अपने पति पर मारपीट के अलावा दहेज़ उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था. सभी जानकर हैरान थे कि इतने नामी-गिरामी अमीर लोग भी इस तरह की डिमांड कर सकते हैं.

करिश्मा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि संजय ने उनसे केवल पैसों के लिए शादी की है. इतना ही नहीं करिश्मा ने यह भी बताया कि हनीमून के दौरान ही कैसे संजय कपूर उनके सामने ही अपने भाई से चर्चा करने लगे कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं. करिश्मा ने यह भी आरोप लगाये कि संजय अपनी मां के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करते हैं.

एक ड्रेस की वजह से मरवाया थप्पड़

करिश्मा ने यह भी बताया था कि वह मारपीट के निशान को मेकअप से छुपाया करती थीं. हद तो तब हो गयी थी जब संजय कपूर ने करिश्मा को केवल इसलिए थप्पड़ खिलवाया क्योंकि उन्होंने अपनी सास की दी हुई ड्रेस नहीं पहनी थी. करिश्मा ने बताया की प्रे ग्नेंट होने की वजह से वह ड्रेस में फिट नहीं आ रही थीं, इसलिए उन्होंने ड्रेस नहीं पहनी. ये बात संजय कपूर को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने अपनी मां से कहा कि वह करिश्मा को थप्पड़ मारें.

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

संजय कपूर कभी भी नहीं बन सके अच्छे पिता

करिश्मा कपूर का तो यह भी कहना है कि संजय एक अच्छे पिता भी नहीं बन पाए. एक बार करिश्मा को संजय के साथ यूके ट्रिप पर जाना था, लेकिन बेटे कियान की ख़राब तबियत की वजह से वह नहीं जा सकीं. इस बात से संजय नाराज हो गए और अकेले ही चले गए. बाद में जब करिश्मा यूके गईं तो संजय उनके साथ रहने की बजाय पूरी रात गायब रहते थे. संजय ने एक बार भी अपने बेटे की तबियत के बारे में नहीं पूछा.

वह गोल्फ खेलने में ज्यादा बिजी रहते थे. आखिरकार करिश्मा ने अपने साथ हो रहे अत्या चार के खिलाफ आवाज़ उठाई और तलाक लेने का फैसला किया. हालांकि, इस फैसले को लेने में उन्होंने काफी देर कर दी, लेकिन आज करिश्मा अपने बच्चों के साथ एक हैप्पी लाइफ जी रही हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...