1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब 1966 में शर्मिला ने पहली बार कराया था बिकिनी शूट, लोगों का था कुछ ऐसा रिएक्शन

जब 1966 में शर्मिला ने पहली बार कराया था बिकिनी शूट, लोगों का था कुछ ऐसा रिएक्शन

When Sharmila First Got Bikini Shoot In 1966

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शर्मिला टैगोर ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं, जो पहली बार बिकनी शूट कराया था। इनका ये​ बिकनी शूट फिल्मफेयर मैगजीन के लिए था। हालांकि, उस समय बिकिनी शूट कराना बड़ी बात थी। इसको लेकर शर्मिला टैगोर ने खुलकर बात की है।

पढ़ें :- अनूठी है पटौदी पैलेस की कहानी, ऐसे सैफ अली खान ने बंगले को वापस खरीदा

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा कि जीवन में उन्होंने जो फैसले लिए वह स्थिर रहे। साल 1966 में फिल्मफेयर मैगजीन के लिए बिकिनी शूट लोगों ने मुझे कभी भूलने नहीं दिया। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा, “हे भगवान! उस समय हमारी सोसायटी कितनी रूढ़िवादी थी।

मुझे कोई आइडिया नहीं कि मैंने वह बिकिनी शूट उस समय क्यों कराया था? शादी से एकदम पहले ही मैंने यह बिकिनी शूट कराया था। मुझे अभी भी याद है जब मैंने फोटोग्राफर को टू पीस बिकिनी दिखाई थी, उसने कहा था कि क्या आप इसके लिए सहमत हैं? कुछ शॉट्स में तो उसने मेरे से बॉडी को कवर करने के लिए कहा था। वह मेरे से ज्यादा चिंतित था।”

उन्होंने कहा कि मैगजीन का कवर पेज देखने के बाद लोगों ने काफी मजबूती के साथ रिएक्ट किया था। मैं सोचने लगी थी कि लोगों को मेरी यह फोटो पसंद क्यों नहीं आ रही है? मुझे लगा मैं अच्छी लग रही हूं। कुछ लोगों ने कहा कि यह जानबूझकर किया गया है, जिससे मैं चर्चा का पात्र बन सकूं।

मुझे बुरा लगा था। मैं अपने अंदर एक जज्बा देखती थी, कुछ अलग करने का। मैं युवा था और अलग करना भी चाहती थी। शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी से शादी की। यह सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान की मदर हैं।

पढ़ें :- Neha sharma ने कराया Bikini शूट, तस्वीर देख कड़ाके की ठंड मे फैंस को आया पसीना

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...