1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जब सोनू सूद से शख्स से मांगी मालदीव जाने की मदद, एक्ट्रेस ने दिया गजब जवाब

जब सोनू सूद से शख्स से मांगी मालदीव जाने की मदद, एक्ट्रेस ने दिया गजब जवाब

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: लॉकडाउन मे गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा मे बने रहतें हैं। दरअसल, आए दिन सोनू सूद से कोई न कोई हेल्प मगता रहता है कोई किताबों को लेकर तो कोई अपनी आर्थिक समस्या को लेकर और ये सिलसिला लगातार चलता ही जा रहा है।

पढ़ें :- 68th National Film Awards: आज आशा पारेख दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित, इस सेरेमनी में दिग्गज स्टार भी होंगे शामिल

हाल ही में कुछ ऐसी ही मांग सोनू सूद से एक यूजर ने की है जो कि वायरल हो रही है। इस यूजर के सवाल पर सोनू सूद ने भी चुटकी लेते हुए अपनी बात कह डाली थी।

अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा था ‘सर, मुझे मालदीव जाना है।’ इस बात पर एक्टर ने भी चुटकी लेते हुए अपनी बात कही है। सोनू सूद ने लिखा.. ‘कैसे जाओगे, साइकल पर या रिक्शा पर भाई?’

उनका ये जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसी तरह से कई ऐसे ट्वीट्स हैं जिनके जवाब सोनू सूद सोशल मीडिया पर देते रहते हैं और उनके जवाबों की तारीफ होती रहती है। कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने कई मजबूरों की मदद की थी जिसके बाद से उनको कई नामों से पुकारा जाने लगा था। उनको गरीबों का मसीहा तक जरूरतमंदो ने घोषित कर दिया था।

पढ़ें :- Shweta Tiwari की लाड़ली जिम में पसीना बहती आई नजर, वायरल हुए हॉट वीडियो

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...