1. हिन्दी समाचार
  2. जब फैन करने लगा सोनू सूद से करने लगा IPHONE की डिमांड, एक्टर बोले…

जब फैन करने लगा सोनू सूद से करने लगा IPHONE की डिमांड, एक्टर बोले…

When Sonu Sood Started Fanning Started Demanding Iphone Actor Said

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सोनू सूद इस समय गरीबों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। वह सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं और सभी की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं। ऐसे में आपने देखा ही होगा कि सोनू ने कोरोना काल में सभी की खूब मदद की है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव से पहले नीतीश सरकार का फैसला, जीतन राम मांझी को मिली जेड प्लस सुरक्षा

उन्होंने प्रवासी मजदूरों से लेकर छात्रों तक, सभी के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। इस बीच कई लोग ऐसे भी रहे जो बेजबरन सोनू से मदद मांगते नजर आए। किसी ने सोनू से गाड़ी मांगी तो किसी ने फ़ोन। अब इसी बीच एक लड़के का ट्वीट वायरल हो रहा है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन ने सोनू के लिए लिखा है- ‘मुझे एक iPhone चाहिए। मैं आपको इससे पहले भी 20 बार ट्वीट कर चुका हूं।  फैन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अब सोनू सूद ने एक मजेदार जवाब दे डाला है।

आप देख सकते हैं सोनू ने कहा है, ‘उन्हें भी एक फोन चाहिए। वो भी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा है- ‘मुझे भी तो एक फोन चाहिए। मैं तो इसके लिए 21 बार ट्वीट कर सकता हूं। अब सोनू ने इस ट्वीट के साथ हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है।

पढ़ें :- कोरोना का आंकड़ा 59 लाख के पार पहुंचा, 24 घंटे में​ मिले 88,600 नए केस

वैसे सोनू सूद ने ऐसा पहली बार नहीं किया है बल्कि वह इससे पहले भी कई बार अपने फैन्स को ऐसे मजेदार जवाब दे चुके हैं। कुछ समय पहले जी जब एक यूजर ने सोनू से प्ले स्टेशन मांगा था तो सोनू ने कहा था कि ‘तुम किस्मत वाले हो जो तुम्हारे पास प्ले स्टेशन नहीं है। मैं तुम्हें किताबे दे सकता हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...