1. हिन्दी समाचार
  2. जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह!

जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह!

When Sridevi Broke Her Retationship With Mithun Chakraborty On Rekhas Advice

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने 1979 में हिन्दी फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में वे फिल्म ‘सोलवां सावन’ में आईं लेकिन उन्हें पहचान 1983 में आई फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिली। वह साउथ की नंबर वन हीरोइन बन चुकी थीं।श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। वे एकमात्र ऐसी अभिनेत्री थीं, जो 90 के दशक में लगभग एक करोड़ रुपये प्रति फिल्म लेती थी। कहा तो यह भी जाता था कि एक वक्त पर जीतेंद्र का भी दिल इस साउथ इंडियन स्टार पर आ गया था।लेकिन श्रीदेवी की अम्मा उन्हें सारे हीरोज से बचा कर रखती थीं।

पढ़ें :- भूमि के स्वामित्व का अधिकार मिलने से आपके जीवन की बड़ी चिंता अब दूर हो गई : पीएम मोदी

कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी ने गुपचुप शादी कर ली थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। उनकी शादी का प्रमाण-पत्र मीडियावालों के हाथ लगा था।डिस्को डांसर की कामयाबी के बाद मिथुन चहेते अभिनेता बन चुके थे। 1984 में जाग उठा इंसान फिल्म में उनके अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट किया गया। मिथुन की योगिता बाली से शादी हो चुकी थी और उनके दो बेटे भी हो चुके थे। इस फिल्म की शूटिंग में श्रीदेवी की अम्मा उनके साथ नहीं आईं। मिथुन और श्रीदेवी का अफेयर उसी समय शुरू हो गया।

जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह! 2

बता दे की मिथुन ने श्रीदेवी से यहां तक कहा कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे कर उनसे शादी करेंगे। श्रीदेवी को यही कह कर 1995 में उन्होंने शादी भी कर ली। यह बात जब श्रीदेवी की अम्मा तक पहुंची, तो वह अपनी बेटी से बहुत खफा हुईं और बेटी की शिकायत करने मिस्टर इंडिया के प्रोड्यूसर और मुंबई में श्रीदेवी के लोकल गार्जियन बोनी कपूर के पास पहुंचीं। बोनी ने अम्मा से वादा किया कि वो श्रीदेवी को मिथुन से अलग करवा के रहेंगे।

जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह! 3

पढ़ें :- Varun-Natasha की Mehndi की रस्म हुई शुरू, आर्टिस्ट वीना लगाएंगी दुलहनीय नताशा को मेहंदी

जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह! 4

खबरों की माने तो उस समय अभिनेत्री रेखा ने श्रीदेवी को सलाह दी कि इंडस्ट्री में कोई भी हीरो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देता। श्रीदेवी ने उनसे हिंट ले लिया और जब यह बात जग जाहिर हो गई कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली तीसरे बच्चे (बेटा नमाशी) को जन्म देने वाली हैं, तो श्रीदेवी ने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया।

जब रेखा की सलाह पर श्रीदेवी ने तोड़ा था इस एक्टर से अपना रिश्ता, जानिए क्या थी वजह! 5

बता दे की श्रीदेवी को नजदीक से जानने वाले बताते हैं कि ये तीन साल श्रीदेवी पर बहुत भारी पड़े। अम्मा की नाराजगी झेलनी पड़ी। कई अच्छे प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा। मेंटल टॉर्चर हुआ सो अलग। इसके बाद चांदनी की कामयाबी ने उनको फिर वापसी करने में मदद की और कुछ सालों बाद बोनी कपूर के साथ शादी कर सभी को हैरानी में डाल दिया।

पढ़ें :- तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी, बोले-मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...